Bhagwant Mann Meets Amit Shah : पंजाब सीएम मान सिंह मिले गृह मंत्री अमित शाह से , राष्ट्रीय सुरक्षा समेत कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और बॉर्डर से जुड़े मामलों समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि केंद्र ने हमें कल अर्धसैनिक बलों की 10 कंपनियां पंजाब में आंतरिक सुरक्षा के लिए दी हैं. आज हमने 10 और कंपनियों की मांग की, जिसे गृहमंत्री ने मान लिया है. भगवंत मान ने बताया कि गृह मंत्री ने कहा है कि आंतरिक सुरक्षा के लिए पंजाब को जो भी मदद चाहिए केंद्र सरकार देगी. मान ने कहा, ”क़ानून व्यवस्था को लेकर पटियाला में जो घटना हुई, इसपर विस्तार से बात हुई. पार्टी से ऊपर उठकर राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में सहयोग किया जाएगा.” उन्होंने बताया कि किसानों की गेहूं की पैदावार कम होने के कारण 500 रुपए बोनस देने का मसला भी उठाया गया. बैठक के बाद मान ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री ने उनको राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों पर पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: