newsराज्य

खरगोन में बड़ा एक्सीडेंट, 20 फीट ऊंची पुलिया से नदी में गिरी बस, इस कारण हुआ हादसा

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के गोगावा थाना क्षेत्र में रोड एक्सीडेंट सामने आया। आज शाम एक निजी यात्री बस पुलिया से टकराकर नदी में गिर गई। जिसके चलते करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, अनंत चतुर्दशी की शाम को यात्रियों भरी बस गोगवा थाने के रोडिया गांव में बहने वाली नदी में बने 20 फीट ऊंचे पुल से गुजर रही थी। तभी उसका टायर फट गया। इसके चलते बस ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया और बस पुलिया तोड़ते हुए नदी में आ गिरी।

बस सीधी गिरने से बड़ा हादसा टला

खरगोन के एसडीएम भास्कर गाचले ने बताया कि बस खरगोन से सनावद जा रही थी। यात्रियों से भरी यह बस ग्राम रोडिया के समीप करीब 20 फीट ऊंची पुलिया से नीचे जा गिरी। उन्होंने बताया कि बस लगभग सीधी नदी में गिरी थी। छोटी नदी में पानी कम था, इसके चलते कम लोग घायल हुए। उन्होंने बताया कि बस के गिरकर पलटने और नदी में ज्यादा पानी होने से अधिक नुकसान की आशंका थी।

25 से ज्यादा यात्री थे सवार

बस के पुल से गिरने की घटना के चलते 7 यात्री घायल हो गए। इसमें बस ड्राइवर सुनील (40 साल) को गंभीर चोटें आई है। इसके अलावा पांच यात्री भी घायल हुए है। घायलों को गोगावा स्थित शासकीय अस्पताल और चालक समेत दो को सीधे जिला अस्पताल खरगोन भेजा गया।

बस गिरने से पहले टायर फटने की आई आवाज

गोगावा थाना प्रभारी प्रवीण आर्य ने बताया कि बस के गिरने के पहले टायर फूटने की आवाज सुनी गई थी। जैसे ही बस पानी में गिरी, वैसे ही ग्रामीण वहां पहुंच गए। वे लोग तुरंत नदी में कूद कर करीब 25 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इसके बाद पुलिस वाहनों की सहायता से घायलों को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *