newsमनोरजन

Blouse Back Designs: सेलेब्स इंस्पायर्ड ब्लाउज़ के इन बैक डिज़ाइन्स से लगाएं अपने साड़ी लुक में चार चांद

Blouse Back Designs साड़ी के लिए हो या लहंगे के लिए ब्लाउज़ की स्टिचिंग के दौरान इसके डिज़ाइन्स को लेकर बहुत कन्फ्यूज़न रहती है कि किस तरह का ब्लाउज़ बनवाएं जो खूबसूरत होने के साथ आपको कुछ अलग लुक भी दे तो इसके लिए आप सेलेब्स के इन लुक से ले सकती हैं आइडिया। जो नो डाउट आपके देंगे हटके लुक।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Blouse Back Designs: अगर आप भी बनने वाली हैं दुल्हन या फिर होने वाली हैं किसी खास की शादी में शामिल, तो जाहिर सी बात है आप कर खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने का बहुत ज्यादा प्रेशर भी होगा। लहंगा, साड़ी, सूट जो भी आप शादी-ब्याह के फंक्शन में पहनने वाली हैं उसकी तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी होंगी, लेकिन क्या सिर्फ महंगी साड़ी खरीद लेना ही काफी होगा। शायद नहीं, साड़ी में अगर आपको चाहिए झक्कास लुक, तो उसे कैरी करें स्टाइलिश ब्लाउज़ के साथ। किस तरह के ब्लाउज़ दिलाएंगे आपको हटके लुक, यहां से लें इसके आइडियाज़।

जान्हवी कपूर

अगर आप अपनी फ्रेंड या बहन की शादी में साड़ी पहनने वाली हैं, जहां आपको चाहिए साड़ी पहनी बाकी लेडीज़ से अलग लुक, तो आप जान्हवी कपूर जैसा कुछ इस तरह का ब्लाउज़ कर सकती हैं कैरी। जिसमें आप स्टाइलिश वे में कर सकती हैं अपना बैक शो।

कियारा आडवाणी

कियारा का ये बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन है संगीत नाइट के लिए बेस्ट ऑप्शन। अगर आप दुल्हन हैं और संगीत नाइट में साड़ी में बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा, तो डेफिनेटली इससे बेहतरीन कोई दूसरा ऑप्शन हो ही नहीं सकता और अगर आपकी बैक टोन्ड है, फिर तो और स्टाइलिश लुक मिलेगा।

दिव्या खोसला कुमार

मेहंदी या हल्दी फंक्शन में स्टाइलिश के साथ ही खूबसूरत भी दिखना है, तो कुछ इस तरह का फ्रिंज बैक डिज़ाइन कर सकती हैं ट्राई। वैसे इस तरह का ब्लाउज़ साड़ी, स्कर्ट, पलाजो के साथ भी कर सकती हैं टीमअप।

ऑलिया भट्ट

आलिया भट्ट की तरह कुछ इस तरह का ब्लाउज़ भी शादी में हर किसी की अटेंशन पाने और अपने ग्लैमरस अवतार को दिखाने के लिए है परफेक्ट च्वॉइस। वैसे इस ब्लाउज़ को आप साड़ी या लहंगे किसी भी आउटफिट के साथ कर सकती हैं कैरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *