news

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी के बाद सभी मेहमानों को मिठाई के डिब्बे बांटे mobile news 24

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल संग 23 जनवरी को खंडाला वाले फार्म हाउस में शादी रचाई। इस शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है।

वहीं शाम होते-होते दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कुछ कई तस्वीरें साझा की और फोटोग्राफर से भी मुलाकात की। अब सोशल मीडिया पर शादी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच खबर है बेटी की शादी में पापा सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए थे।

 

  एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के शादी के फेरों दौरान सुनील शेट्टी की आखें नम हो गईं थी

 बेटी अथिया के फेरों के दौरान सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए थे और खुद को रोने से नहीं रोक पाए थे। जब अथिया केएल राहुल का हाथ थामे फेरे ले रही थी तो उस वक्त सुनील शेट्टी की आखें नम हो गईं थी।

सुनील शेट्टी ने सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी बांटी थी

अथिया की शादी के बाद सुनील शेट्टी ने सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी बांटी थी। इस दौरान एक्टर ने कहा था- अब आधिकारिक तौर पर केएल राहुल और अथिया की शादी हो चुकी है और अब मैं ससुर बन गया हूं। इस खास मौके पर एक्टर साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आए। उन्होंने क्रीम कलर का धोती-कुर्ता पहना था।

 

पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में दिखीं एक्ट्रेस अथिया

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस अपनी शादी में वह पेस्टल पिंक कलर के हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे में नजर आई। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया है। इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे, यानी इस खूबसूरत शादी के लहंगे को बनाने में 416 दिन लगे।  तो वहीं, केएल राहुल आइवरी शेरवानी और मैचिंग दोशाला में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *