इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह खान चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं |

इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह खान चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं |

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के सामने आने के बाद से ही लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह खान चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। पठान में शाह रुख खान एक बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में सालों बाद दीपिका-शाह रुख की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करेगी। फैंस की उत्सुकता को लगातार कायम रखते हुए हाल ही में ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज सेट पर से पर्दा उठ चुका है।

जल्द ही देख सकेंगे पठान फिल्म का ट्रेलर

पठान के ट्रेलर रिलीज की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट अनुसार,पठान का ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इसे एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के फैंस भी किंग खान के पठान के ट्रेलर का आनंद ले सकेंगे। ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आने के बाद उनके फैंस खासे उत्साहित दिख रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेलर में शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म का पहला गाना दर्शकों के सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया

शाह रुख खान की फिल्म जीरो और माय नेम इज खान की तरह पठान भी विवादों से दूर न रह सकी और जैसे ही इस फिल्म का पहला गाना दर्शकों के सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की मोनिकिनी चर्चा का विषय बन गई और मध्य प्रदेश से लेकर इंदौर और महाराष्ट्र तक शाह रुख खान की फिल्म और गाने का विरोध हुआ। सेंसर बोर्ड की तरफ से भी मेकर्स को गाने और फिल्म के सीन्स में बदलाव करके गुरुवार तक सीबीएफसी के सामने प्रेजेंट करना है।

ऐसी होगी पठान की कहानी

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता खुफिया एजेंसी के गुप्त एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण रोमांस करती तो जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

शाह रुख खान का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो पठान के अलावा एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जवान में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं। साथ ही वो राजकुमार हिरानी के साथ भी अपने पहले प्रोजेक्ट डंकी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: