राशिफल

Books To Read On Krishna: जीवन चक्र की परिभाषा और हर समस्या का समाधान चाहते हैं, तो पढ़े श्रीकृष्ण की बुक वाणी

Books To Read On Krishna – भगवान श्रीकृष्ण को कौन नहीं जानता? महाभारत के युद्ध में शस्त्र ना उठाकर भी युद्ध जीतने वाले श्रीकृष्ण श्रीमद्भागवत गीता का सार दुनिया को बताने वाले श्रीकृष्ण। आज इस आर्टिक्ल में उनसे संबंधित किताबें कौन-सी है उसके बारें में जानेंगे।

Books To Read On Krishna: हमारे जीवन में प्रभु के नाम के बिना तो दिन भी शुरु नहीं होता है। जब तक सुर्योदय नहीं होता, तब तक संवेरा नहीं होता। सुर्य देव को भी हिंदु धर्म में देव के रुप में पूजा जाता है। ऐसे में सभी मानव अपने जीवन में अलग-अलग रुप में एक ही ईश्वर को पूजते है। कोई अपने आराध्य नारायण को पूजता है, कोई शिव को, तो कोई देवी के रुपों को पूजता है। अब ज्ञान की गंगा तो Books को पढ़ने पर ही आती है। ऐसे में कौन-सी किताबें पढ़ी जाएं इसका भी ज्ञान होना जरुरी है।

इस आर्टिक्ल में हम आज बात करें रहे है राधा प्रिय सखा श्रीकृष्ण की। श्रीकृष्ण जिन्होनें महाभारत के युद्ध के मध्य श्रीमद्भागवत गीता का सार पूरा संसार को बताया था अर्जुन के माध्यम। जिन्होनें कंस के अत्याचारों से मथुरावासियों को मुक्त किया था। जो अपनी बांसुरी की धुन से समस्त ब्राह्मांड को विचलित कर मोह लेते थे। जिन्होनें गोवर्धन पर्वत को अपनी कनिष्ठा अंगुली पर उठा था। आज ज्ञान के सागर के बीच Book of Krishna की बात करेंगे, जिससे पढ़कर आप सभी परेशानियों से मुक्ति पा सकते हैं और श्रीकृष्ण को अपना सखा बना सकते हैं।

Books To Read On Krishna: श्रीकृष्ण की वाणी, ज्ञान-सार, बच्चों से संबंधिक कृष्ण बुक की जानकारी

भगवान श्रीकृष्ण की बताई गई 5 किताबें, जिन से आप अपने जीवन चक्र को बेहतर रुप में समझ सकते हैं। श्रीकृष्ण की इन किताबों में आपको बच्चों के लिए भी कहानियां मिलेंगी, जिसको पढ़कर उनका ज्ञान बढे़गा। धर्म निर्माता श्रीकृष्ण की ये किताबें आपको बताएंगी, कि मोह का त्याग कैसे किया जाएं। Amazon Deal से अपने लिए एक से बढ़कर एक किताबों को आप चुन सकते हैं। इसके साथ आप जानेंगे कि श्रीकृष्ण की पूरा जीवन उनकी लीला विस्तार से, चलिए फिर देखते है कौन-सी किताबें आपके लिए उत्तम हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *