newsव्यापार

Bosch Washing Machines: वॉशिंग मशीन खरीदने जा रहे हैं? देखें बेहतरीन विकल्प, कपड़े खुद ही धुलेंगे और सूखेंगे

Bosch Washing Machines- घरेलू उपकरणों की श्रेणी में बॉश सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय ब्रांड चुका है। ऐसे में यहां Bosch Washing Machine के प्रीमियम मॉडल की जानकारी दी जा रही है जिन्हें यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है। इनकी भारत में काफी डिमांड है।

Bosch Washing Machines: क्या आपका वाशिंग मशीन लेने का प्लान बन रहा है? अगर हाँ तो यहां बॉश ब्रांड की Front Load Washing Machine के बारे में बताया जा रहा है जो फुली ऑटोमैटिक हैं। इनमें 15 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं जिसमें सभी तरह के कपड़ों को आसानी से धोया जा सकता है। इनमें कपड़ों को सबसे हाइजेनिक वॉश मिलती हैं और दाग-धब्बे भी जड़ से गायब हो जाते हैं। Bosch Washing Machines में एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स मिलते हैं जिससे इनकी भारत में काफी ज्यादा डिमांड बढ़ रही है।इन Best Washing Machines में एंटी टैंगल फंक्शन आता है जिससे कपड़ों में उलझन नहीं आती है और उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। इनसे कपड़ों को कोमलता मिलती है और कलर क्वालिटी भी बनी रहती हैं। इनमें  काफी अच्छा वॉश एक्सपीरियंस मिलता है। ये Fully Automatic Washing Machine 5 स्टार पावर रेटिंग वाली हैं जिनमें बिजली की काफी कम खपत लगती है।

Bosch Washing Machines: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये वाशिंग मशीन अलग-अलग कैपेसिटी ऑप्शन में आती हैं और इनकी बॉडी भी काफी मजबूत और प्रीमियम डिज़ाइन वाली है। Best Washing Machines को ऑपरेट करना भी आसान है, ये आसानी से कपड़ों को धो और सुखा देती हैं।

Bosch 7 kg 5 Star Touch Control Front Load Washing Machine

7 KG क्षमता वाली Best Washing Machine में कपड़े फ़ास्ट तरीके से धुल और सूख जाते हैं। इसे ऑपरेट करना भी आसान है। इसकी बॉडी काफी मजबूत है

Bosch 8 kg 5 Star INVERTER TOUCH CONTROL Washing Machine

इस हाई परफॉर्मेंस वाली Bosch Washing Machines में इको साइलेंस ड्राइव, एंटी रिंकल फीचर, एंटी बैक्टीरिया प्रोग्राम, एलर्जीप्लसइको साइलेंस ड्राइव, एक्टिव वाटर, एंटी वाइब्रेशन और एंटी बैक्टीरिया प्रोग्राम जैसे एडवांस फीचर मिलते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *