newsमनोरजनराज्य

Kangana Ranaut की Tejas मूवी देख छलके CM Yogi Adityanath के आंसू, फिल्म स्क्रीनिंग से फोटोज Viral

Tejas Special Screening बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने हाल ही में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों पुष्कर सिंह धामी-योगी आदित्यनाथ के लिए अपनी हालिया फिल्म तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग से कई फोटोज शेयर की हैं जिनमें से एक में सीएम योगी को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। देखिए लेटेस्ट फोटोज।

HIGHLIGHTS

  1. उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए रखी गई तेजस की स्क्रीनिंग
  2. कंगना रनोट ने तेजस मूवी की स्क्रीनिंग से शेयर कीं फोटोज
  3. तेजस मूवी देख उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आंखों में आये आंसू

सीएम योगी और सीएम पुष्कर ने देखी ‘तेजस’

कंगना रनोट ने मुख्यमंत्रियों के लिए रखी गई ‘तेजस’ की स्क्रीनिंग से फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में मंत्रियों को ‘तेजस’ मूवी का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है और बाकी फोटोज में योगी आदित्यनाथ अभिनेत्री को सम्मानित करते हुए नजर आ रहे हैं।

तेजस देख छलके सीएम योगी के आंसू

तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनोट ने बताया कि ‘तेजस‘ मूवी देखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की आंखों में आंसू आ गये। एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “आज माननीय मुख्यमंत्रियों सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम पुष्कर सिंह धामी जी के लिए एक सैनिक या शहीद की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘तेजस’ की स्क्रीनिंग आयोजित की गई।”

कंगना ने आगे लिखा, “जैसा कि आप पहली फोटो में देख सकते हैं कि ‘तेजस’ के आखिरी मोनोलोग में महाराज जी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। ‘एक सैनिक क्या चाहता है’। महाराज जी हमारे सैनिकों का साहस, शौर्य और बलिदान देख कर इतने भावुक हो गये कि उनकी आंखें भर आईं। धन्यवाद महाराज जी, आपकी प्रशंसा और आशीर्वाद से हम धन्य हो गये।”

बॉक्स ऑफिस पर तेजस का बुरा हाल

सर्वेश मेवड़ा द्वारा निर्देशित ‘तेजस‘ को लेकर रिलीज से पहले काफी बज था, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कंगना रनोट की फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.25 करोड़ छापे थे। शनिवार और रविवार को भी कमाई में कोई उछाल नहीं आया। उल्टा सोमवार को कलेक्शन नीचे गिरकर 40 लाख में सिमट गया। अब तक फिल्म ने सिर्फ 4.15 करोड़ का कारोबार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *