politicsमहाराष्ट्र

ससुर शरद पवार की बातो को याद कर रोने लगीं बहु सुनेत्रा पवार

ससुर शरद पवार की बातो को याद कर रोने लगीं बहु सुनेत्रा पवार

महाराष्ट्र की बारामती सीट इस लोकसभा चुनाव की हॉट सीट बनी हुई है। इस सीट पर अजित पवार की पत्नी और राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार अपनी ननद सांसद सुप्रिया सुले के सामने चुनाव लड़ रही हैं। इस बीच शरद पवार की एक टिप्पणी पर बहु सुनेत्रा भावुक हो गईं और रोने भी लगीं।

शरद पवार ने सुनेत्रा को बीते दिन बाहरी पवार बताया था। अब जब सुनेत्रा से इस टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो वो भावुक होकर रोने लगीं। सुनेत्रा पवार महाराष्ट्र की बारामती सीट से सुप्रिया सुले के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

दरअसल अजित पवार ने अपनी पत्नी के समर्थन में मतदाताओं को एक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके चाचा शरद पवार की बेटी को तीन बार चुना है, लेकिन अब उन्हें अपनी बहू को जिताना चाहिए।
संदेश में लिखा, ‘आप इतने लंबे समय से पवार परिवार के साथ हैं, लेकिन अब (लोकसभा चुनाव में) क्या करना है, इसके बारे में कुछ सोचा होगा क्योंकि एक ही परिवार से दो उम्मीदवार हैं। आप सोच रहे होंगे कि किसका समर्थन करें। यह सरल है, क्योंकि आप इतने लंबे समय से पवार के साथ हैं, तो पवार सरनेम वाले को ही वोट दें।’ उनका इशारा यह था कि शादी के बाद सुप्रिया सुले पवार नहीं रह गई हैं।
इसके बारे में जब मीडिया ने शरद पवार से पूछा तो उन्होंने इस पर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बारामती के लोग ‘पवार’ सरनेम के साथ थे, हैं और रहेंगे… लेकिन बारामती का समर्थन मूल पवारों को मिलता रहा है, बाहर से आए पवारों को नहीं। उनका इशारा था कि सुनेत्रा तो शादी के बाद पवार बनी हैं।

महाराष्ट्र की बारामती सीट पवार परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाती है। इस बार यहां ऐसा पहली बार होगा कि पवार परिवार के दो नेता ही आमने-सामने होंगे। बता दें कि पिछले साल शरद पवार से बगावत कर अजित पवार शिंदे सरकार के साथ मिल गए थे और एनसीपी में दो गुट बना दिए थे।

अब देखना ये है की किस पवार को हासिल होगी ये सीट

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *