news

Dehradun: 300 की स्पीड पाना चाहते थे यू-ट्यूबर अगस्ते चौहान, डिवाइडर से टकराई बाइक हुई मौत

यू-ट्यूबर अगस्ते चौहान ने जिस रेसर बाइक व तेज रफ्तार से अपनी पहचान बनाई थी वही उनके लिए काल बन गई। बीते बुधवार को अगस्ते पहली बार 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पाने के लिए यमुना एक्सप्रेस-वे पर उतरे थे। चौहान ने एक्सप्रेस-वे पर 300 की स्पीड के लिए उतरे थे।

देहरादून: यू-ट्यूबर अगस्ते चौहान ने जिस रेसर बाइक व तेज रफ्तार से अपनी पहचान बनाई थी, वही उनके लिए काल बन गई। बीते बुधवार को अगस्ते पहली बार 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पाने के लिए यमुना एक्सप्रेस-वे पर उतरे थे।

चौहान ने एक्सप्रेस-वे पर जैसे ही 300 की स्पीड पाने के लिए बाइक दौड़ाई, तभी वह संतुलन खो बैठे और उनकी बाइक टप्पल क्षेत्र में डिवाइडर से जा टकराई। वह सड़क पर दूर उछलकर गिरे और दूर तक घिसटते चले गए। दुर्घटना में हेलमेट चकनाचूर हो गया और सिर पर चोट लगने से उनकी मृत्यु हो गई। हादसे की खबर ने उनके प्रशंसकों को झकझोर दिया।

अगस्ते ने एक दिन पहले भी एक्सप्रेस-वे पर 279 किमी प्रति घंटा की स्पीड से बाइक दौड़ाई थी। उन्होंने खुद अपने चैनल पर वीडियो डालकर इसकी जानकारी दी थी। वीडियो में अगस्ते 279 की रफ्तार को छूते हुए भी दिखे। हजारों लोगों ने उनकी वीडियो पर कमेंट कर श्रद्धांजलि दी है और कहा, तुम (अगस्ते) हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहोगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *