Delhi Murder Case: परिवार में कत्ल करते जिसने देखा उसको मारता गया केशव, तीन घंटे में ले ली चार जान

Delhi Crime: दिल्ली के पालम इलाके में चार लोगों की हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या घर के अंदर ही चाकू मारकर कर दी गई. हत्या का आरोप परिवार के एक लड़के पर है, जो नशे का आदी है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि उसने अपने पिता, दादी और दो बहनों को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और कत्ल के पीछे क्या वजह थी, इसका पता लगाया जा रहा है. यह खौफनाक घटना बुधवार को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में हुई.

दूसरी ओर, दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट अगले दो दिनों के भीतर रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में होने की संभावना है. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पॉलीग्राफ टेस्ट की कॉपी के आदेश की जांच के लिए मंगलवार को एफएसएल के अधिकारी प्रोटोकॉल के तहत कोर्ट भी गए. अदालत में, जज ने पुलिस को सच्चाई का पता लगाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की इजाजत दी, जबकि एक अन्य अदालत ने आफताब की पुलिस हिरासत चार और दिनों के लिए बढ़ा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: