newsराज्य

Manipur Violence को लेकर गोवा विधानसभा में प्रदर्शन, स्पीकर ने 7 विपक्षी सदस्यों को दो दिन के लिए किया निलंबित

मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर संसद से लेकर सड़क तक सियासत जारी है।

इस बीच मणिपुर हिंसा की गूंज गोवा विधानसभा (Goa assembly Monsoon Session) में सुनाई दी। गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान भी मणिपुर को लेकर विपक्ष का हंगामा देखने को मिला। स्पीकर ने विरोध प्रदर्शन कर रहे सभी 7 विपक्षी सदस्यों को गोवा विधानसभा से दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया है।  मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर संसद से लेकर सड़क तक सियासत जारी है। इस बीच मणिपुर हिंसा की गूंज गोवा विधानसभा (Goa assembly Monsoon Session) में सुनाई दी। गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान भी मणिपुर को लेकर विपक्ष का हंगामा देखने को मिला।

Manipur Violence को लेकर गोवा विधानसभा में प्रदर्शन, स्पीकर ने 7 विपक्षी सदस्यों को दो दिन के लिए किया निलंबित

मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर संसद से लेकर सड़क तक सियासत जारी है। इस बीच मणिपुर हिंसा की गूंज गोवा विधानसभा (Goa assembly Monsoon Session) में सुनाई दी। गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान भी मणिपुर को लेकर विपक्ष का हंगामा देखने को मिला। स्पीकर ने विरोध प्रदर्शन कर रहे सभी 7 विपक्षी सदस्यों को गोवा विधानसभा से दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया है।Manipur Violence को लेकर गोवा विधानसभा में प्रदर्शन, स्पीकर ने 7 विपक्षी सदस्यों को दो दिन के लिए किया निलंबित
गोवा विधानसभा में प्रदर्शन, स्पीकर ने 7 विपक्षी सदस्यों को दो दिन के लिए किया निलंबित (फाइल फोटो)

स्पीकर ने 7 विपक्षी सदस्यों को दो दिन के लिए किया निलंबित

हालांकि, विपक्षी सदस्यों के विरोध के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने बड़ी कार्यवाही की। स्पीकर ने मणिपुर हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे सभी 7 विपक्षी सदस्यों को गोवा विधानसभा के मानसून सत्र से दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया है।

10 अगस्त तक चलेगा विधानसभा का मानसून सत्र

बता दें कि गोवा विधानसभा का मानसून सत्र 18 से शुरू हुआ है, जो 10 अगस्त को समाप्त होगा। 40 सदस्यीय वाली गोवा विधानसभा में सात विपक्षी विधायक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *