newsमनोरजन

Disha Patani ::जिम में वर्कआउट करते हुए हुईं बोल्ड, ट्रोलर्स ने कहा- एक्टिंग सीखो, इन सब से कुछ ना होगा

दिशा पाटनी की वर्कआउट वीडियो किसने शेयर की है?

एक्ट्रेस की वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी विरल भयानी ने शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, “दिशा पाटनी जिम में कसरत करते हुए।” उनकी पोस्ट वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में 36 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर मजेदार कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, “एक्टिंग सीखो, इन सब कुछ ना होगा।” एक ने लिखा है, “जरूरत क्या है।” एक ने लिखा है, “थोड़ा आराम से।” एक ने लिखा है, “टाइगर का गाना क्यों डाला?” वहीं कई लोगों ने यह भी दिशा पाटनी की सराहना भी की है। एक ने लिखा है, “बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिशा।” एक ने लिखा है, “शानदार।”

दिशा पाटनी पिछली बार किस फिल्म में नजर आई थी?

दिशा पाटनी ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करती है। वह पिछली बार एक विलेन 2 में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

दिशा पाटनी का किससे ब्रेकअप हुआ है?

दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो गया है। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस और अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज भी अच्छे दोस्त है। इसके बावजूद, दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के नाम से ट्रोल किया जाता है।

दिशा पाटनी की फिटनेस का राज क्या है?

दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। वह अक्सर जिम में वर्कआउट करती हुई नजर आती है। उनकी स्लिम और टोंड बॉडी पर कई लोग कमेंट भी करते हैं। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है। उनकी काफी अधिक लोकप्रियता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *