देश

एसएमजी के एमडी डॉ राजेश कुमार बेस्ट एलाएड हेल्थ सर्विसेज ऑफ द ईयर 2022 से सम्मानित

नईदिल्ली-
नईदिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के सभागार में एसपीटीडॉट कॉम ने ट्रांसफोर्मिंग इंडिया थ्रू कॉपरेटिव विषय पर कॉन्कलेव का आयोजन किया। इस आयोजन में अपने अपने छेत्र में विशिष्ट कार्य् करने वाले को सम्मानित किया गया। मेडिकल के छेत्र में उत्कृष्ट सेवा देने वाले डॉ राजेश कुमार को एसपीटी डॉट ने बेस्ट एलाएड हेल्थ सर्विसेज ऑफ द ईयर 2022 से सम्मानित किया।
डॉ राजेश कुमार के कार्यों की भी चर्चा की गई। जिसकी खास चर्चा कॉन्कलेव में किया गया। एसपीटी डॉट कॉम के सीईओ संजयपति तिवारी ने डॉ राजेश को बधाई देते हुए कहा कि एसएमजी के उत्पाद की चर्चा देश में है जो एक बेहतरीन उत्पाद है इसी कारण से एसपीटी डॉट कॉम की जूरी ने पुरस्कार के लिए इनका नाम तय किया है।
गोरतलब है कि डॉ राजेश कुमार एसएमजी के एमडी हैं. एसएमजी की खास दवाई एसएमजी मर्ज 55 इम्यूनिटि बूस्टर, फिक्सरूट बालों की खास देखभाल के लिए, टकरूट स्किन एलिमेंट की खास दवाई की उत्कृष्ट दवाई है।
डॉ राजेश कुमार के यह अवार्ड पूर्व मंत्री व सांसद व समाजसेवी प्रताप चंद्र सारंगी एवं सांसद रामचंद्र जागंड़ा ने दिया। इस अवार्ड ग्रहण करने के बाद डॉ राजेश कुमार ने कहा कि यह बड़ा सम्मान है इस तरह के सम्मान मिलने से कार्यों में उत्साह है वहीं जिम्मेवारी भी बढ़ जाती है। डॉ राजेश कुमार ने कहा कि उनके उत्पाद को जनता पसंद कर रही है इस कारण से ही यहां पुरस्कार दिया गया है। इस खास आयोजन व पुरस्कार के लिए एसपीटी ड़ॉट कॉम को बहुत बहुत बधाई। इस खास मोके पर देशी उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए आम जनता का आह्रवान किया है
गोरतलब है कि एसपीटी ने इंडिया ट्रांसफोर्मिग थ्रू कॉपरेटिव पर कॉन्कलेव का आयोजन किया था जिसमें देश भर के लोगों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *