राज्य

मॉडलिंग जगत का उभरता हुआ बाल कलाकार-तनिश आर्य

जब बच्चे जोश और कुछ कर गुजरने की इच्छा से परिपूर्ण होजायें तो वैभव और तरक्की मिलना तो निश्चित है। हम यहाँ बात कर रहे हैं तनिश आर्य की, जो की दिल्ली में स्थित नॉएडा सेक्टर – 122 के निवासी हैं, और मात्र 11 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग जगत के उभरते हुए बाल कलाकार के रूप में जाने जा रहे हैं। इस बच्चे का आत्मविश्वास देख कर उसकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। ये कामयाबी उसकी दृढ़ साहस और जी तोड़ मेहनत का फल है।

छठी कक्षा के इस छात्र ने न केवल कई नामी फैशन शोज और इवेंट्स में हिस्सा लिया है, साथ ही वेदज़िल्ला फैशन एंड एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित “होलिस्टिक अवार्ड्स एंड वाक फॉर कॉज” में मशहूर फिल्म अभिनेता शाहबाज़ खान और पंजाबी गायक विकी सिंह के हाथों से अवार्ड भी ले चुका है। इतनी कम उम्र में इस कदर सफलता पाने का जीता जागता उदाहरण हैं तनिश आर्य।

बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं, यही कारण है की बच्चों की सही परवरिश बेहद जरुरी है। तनिश की इस छोटी उम्र की कामयाबी का सारा श्रेय उसके माता पिता वीना और पंकज आर्य को जाता है जिन्होंने अपने बच्चे को कभी हार मानने नहीं दिया और हमेशा जीत की तरफ प्रोत्साहित करते रहे। हमे उम्मीद है की इसी गति से तनिश आर्य अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते रहेंगे और मॉडलिंग जगत में नाम कमाकर हमारे देश का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *