newsमनोरजन

व्हाइट ड्रेस में अपने दिलकश लुक से जीता सबका दिल मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों से मशहूर हुईं मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के मोनालिसा को भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी इंडस्ट्री में भी एक नया मुकाम मिला। वह आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी हीरोइन हैं, जिनके सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। सोशल मीडिया पर एक्टिव मोनालिसा ने हाल ही में अपनी दिलकश लुक और बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा एकदम हाई कर दिया।

व्हाइट ड्रेस में अपने दिलकश लुक से जीता सबका दिल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमें एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने व्हाइट रंग की स्कर्ट के साथ स्ट्रेपलेस टॉप पहना हुआ है। उनकी यह सभी तस्वीरें मुंबई के एक होटल की हैं, जहां समुद्र के किनारे मोनालिसा कभी धूप से बचते हुए, तो कभी एकटक कैमरे को देखते हुए पोज कर रही हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन रंग के लॉन्ग इयरिंग, हाथ में ब्रेसलेट और हाथ में रिंग पहनी हुई है। व्हाइट आउटफिट के साथ उनकी मैरून लिपस्टिक उनके लुक को और निखार रही हैं।

ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं मोनालिसा

हिंदी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं मोनालिसा को असली पहचान भोजपुरी फिल्मों में मिली। शुरूआती दौर में इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी, लेकिन आज वह भोजपुरी और टीवी दोनों में ही एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फिल्मों और टीवी में ऑडियंस का दिल जीत चुकीं मोनालिसा अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रही हैं। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए मोनालिसा ने लिखा, ‘आज की तस्वीरें धप्पा प्रेस कांफ्रेंस, मेरा पहला हिंदी ओटीटी डेब्यू। प्लीज देखिए और खूब सारा प्यार दीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *