newsराज्य

पटना में विपक्षी मीटिंग से पहले ही छिड़ा पोस्टर वॉर लगाए गए पोस्टर हल्ला है हर ओर..बिहार में मिलेंगे सारे चोर

बिहार बीजेपी ने विपक्षी नेताओं को ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान कहा है। इसे लेकर पटना की सड़कों पर पोस्टर लगवाए गए हैं।

दरअसल, कल यानी 23 जून को बीजेपी विरोधी पार्टियों के नेताओं का जुटान होने वाला है। विपक्षी एकता की बैठक के जरिए 2024 लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई जाएगी। इधर मीटिंग से पहले ही पटना में पोस्टर वॉर छिड़ चुका है।बिहार बीजेपी ने पटना की सड़कों पर विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर तंज कसते हुए पोस्टर लगाए हैं।

इनकम टैक्स गोलंबर और भाजपा कार्यालय के बाहर यह पोस्टर बुधवार देर रात लगाया गया। पोस्टर के जरिए विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा गया है। इसके साथ ही राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार तंज किया गया है।

प्रदेश बीजेपी ने यह पोस्टर पटना के कई मुख्य मार्ग जैसे इनकम टैक्स गोलंबर, राजवंशी नगर मोड, विकास भवन के सामने लगाए हैं।

पोस्टर में कार्टून के जरिए विपक्षी नेताओं को दिखाया गया है। एक पोस्टर में लिखा गया है कि ‘हल्ला है हर ओर, बिहार में मिलेंगे सारे चोर’ वहीं दूसरे पोस्टर में लिखा गया है ‘लोकतंत्र के हत्यारे, आज किस मुंह से जेपी की धरती पर आ रहे हैं? क्या देश में फिर से इमरजेंसी लगाना चाहते हैं?
आजा मेरी गोदी में बैठ जा’

इसके अलावा सीएम नीतीश का एक पुराना बयान भी इन कार्टूनों के जरिए पोस्टर पर लिखा गया है।

कार्टून के जरिए लालू यादव के ऊपर उंगली दिखाते हुए सीएम नीतीश कुमार कहते दिख रहे हैं कि ‘मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन साथ नहीं जाएंगे।” तब और अब लिखे पोस्टर के दूसरे हिस्से में लालू यादव सीएम नीतीश से कहते हैं कि “आजा मेरी गोदी में बैठ जा।” वहीं एक पोस्टर में विपक्षी नेताओं को ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान बताया गया है और विपक्षी एकता की बैठक को ‘परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन’ बताया है
इससे पहले बुधवार की सुबह बीजेपी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है। जिसमें पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे का और विपक्षी एकता की बैठक का तुलना की गई है। विपक्षी एकता की बैठक से पहले यह पोस्टर्स सामने आए हैं। बीजेपी की तरफ से पोस्टर्स के जरिए विपक्षी एकता की मीटिंग पर तंज कसा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *