newsमनोरजन

Bigg Boss OTT 2 से बाहर हुईं फलक नाज ने अविनाश संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्टर के पास्ट रिश्ते पर कही ये बात

Falaq Naaz On Avinash Sachdev

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री फलक नाज बिग बॉस ओटीटी 2 से एविक्ट हो चुकी हैं।

शो में अविनाश सचदेव ने उन्हें प्रपोज किया था। अब एक्ट्रेस ने एविक्ट होने के बाद अविनाश के साथ डेटिंग किये जाने और उनके पास्ट रिलेशनशिप पर बात की है। जानिए एक्ट्रेस ने अविनाश को लेकर क्या-क्या कहा है।  । Falaq Naaz On Relationship With Avinash Sachdev: सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जाने वाले कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ से एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naaz) एविक्ट हो चुकी हैं। अब बिग बॉस से निकलने के बाद फलक ने अविनाश के साथ अपने रिश्ते पर बात की है।

फलक नाज और अविनाश सचदेव के बीच बिग बॉस के घर में नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ रही थीं। अविनाश ने फलक को प्रपोज भी किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अभी वह डेटिंग नहीं करना चाहती हैं। जब फलक शो छोड़कर जा रही थीं, तब अविनाश ने उन्हें उनका इंतजार करने के लिए भी कहा था।

फलक नाज ने अविनाश संग रिश्ते पर की बात

अब फलक नाज ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अविनाश सचदेव के साथ अपने रिश्ते और उनके पास्ट रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में फलक ने कहा

“हमारा बॉन्ड बहुत खूबसूरत है। हम घर में मिले। इस पूरे सफर के दौरान वह मुझे समझते रहे और हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहे। एक समय था जब हम दोनों के साथ कोई नहीं था। सबने हम लोगों को अलग छोड़ दिया था। हो सकता है कि खेल को लेकर उनके अपने निजी कारण हों। एक समय ऐसा था, जब सिर्फ हम एक-दूसरे के पास थे। यह एक कठिन लेकिन खूबसूरत समय था। हमने एक प्यारा बॉन्ड बनाया।”

अविनाश के पास्ट पर क्या बोलीं फलक?

अविनाश सचदेव की एक बार शादी टूट चुकी है और एक बार सगाई। साथ ही उन पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी धोखा देने का आरोप है, जिनके साथ वह कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। फलक नाज ने अविनाश सचदेव के पास्ट रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-

“ईमानदारी से कहूं तो इस दुनिया में सबका पास्ट होता है। ऐसा कोई नहीं है, जिसका कोई पास्ट न हो। फिलहाल, मैं ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मुझे लगता है कि आप जानते होंगे कि मैंने उनसे थोड़ा समय मांगा है। मैं अभी किसी भी चीज के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन बॉन्ड और केयर उनके लिए हमेशा रहेगा। जब वह बाहर आएंगे तो मुझसे मिलेंगे।”

क्यों एविक्ट हुईं फलक नाज?

फलक नाज को बिग बॉस के घर से जनता की वोटिंग से नहीं बल्कि घरवालों की वजह से एविक्ट किया गया। सलमान खान ने नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सबसे वीक कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा तो सबसे ज्यादा घरवालों ने फलक का नाम लिया और वह आउट हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *