newsमनोरजन

Sidhu Moosewala के जीवन पर बन रही फिल्‍म पर पिता बलकौर सिंह ने जताया ऐतराज, मान सरकार को भी घेरा; कही यह बड़ी बात

Sidhu Moosewala पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर बनने जा रही फिल्‍म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। पिता बलकौर सिंह ने फिल्‍म पर आपत्ति जताई है। बलकौर ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाए हैं। पंजाब सरकार अभी तक जवाब नहीं दे पाई है कि लॉरेंस से किस जेल में और कब पूछताछ की गई। लॉरेंस के इंटरव्‍यू का वीडियो 11 मिलियन के पार पहुंच गया है।

HIGHLIGHTS

  1. बलकौर सिंह ने कहा कि फिल्‍म के बारे में मैं तब सोचूंगा जब मेरे बेटे को इंसाफ मिलेगा।
  2. बलकौर ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाए हैं।
  3. लॉरेंस के वीडियो पर अभी तक सरकार ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

पंजाब सरकार पर

उठाए कई सवाल

बलकौर ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी तक इंसाफ नहीं मिल पाया है। पंजाब सरकार अभी तक जवाब नहीं दे पाई है कि लॉरेंस से किस जेल में और कब पूछताछ की गई

लॉरेंस के इंटरव्‍यू का वीडियो 11 मिलियन के पार पहुंच गया है। अभी तक सरकार ने इसे इंटरनेट से नहीं हटाया, ज‍बकि सिद्धू मूसेवाला का SYL गाना 11 घंटे बाद ही हटा दिया गया था। लॉरेंस के वीडियो पर अभी तक सरकार ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

अपराधियों पर नहीं हो रही सख्‍त कार्रवाई

बलकौर ने आगे कहा कि पंजाब में सब वही हो रहा है जो अपराधी चाहते हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आखिर सरकार की ऐसी क्‍या मजबूरी है कि वह अपराधियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने से कतरा रही है। साथ ही उन पर आवाज उठाने वालों पर ही दबाव बनाया जा रहा है।

पंजाब में बस गैंगस्‍टरों में बदलाव आया है, जिन्‍होंने अब करोड़ों की फिरौती मांगनी शुरू कर दी है। पंजाब बस एक ऐसा राज्य बनकर रह गया है जहां कोई भी व्यक्ति अपनी मेहनत से पैसा कमाता है और अपराधी उसे गोली मार देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *