newsराज्य

गजेंद्र सिंह शेखावत : मणिपुर मुद्दे पर चर्चा से भाग रहा विपक्ष, बंगाल-राजस्थान और बिहार पर नहीं देना चाहता जवाब

मुख्यधारा के मुद्दे को लेकर सरकार और नामांकन के बीच बयानबाजी जारी है।

इस बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मठवासी मठ पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि निजीकरण इस पर चर्चा नहीं करना चाहता बल्कि इस मुद्दे को जीवित रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि सूची से पता चलता है कि राजस्थान, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ की कहानियों पर भी चर्चा होगी।मणिपुर मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच बयानबाजी जारी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मणिपुर मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष इस पर चर्चा नहीं करना चाहता बल्कि इस मुद्दे को जीवित रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पता है कि राजस्थान पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ की घटनाओं पर भी चर्चा होगी।

मणिपुर मुद्दे पर चर्चा नहीं चाहता है विपक्ष- गजेंद्र सिंह शेखावत

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि संसद के पहले दिन PM मोदी और अन्य नेताओं ने कहा था कि वे मणिपुर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। विपक्ष इस पर चर्चा नहीं करना चाहता और इस मुद्दे को जीवित रखना चाहता है। उन्हें पता है कि राजस्थान, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ की घटनाओं पर भी चर्चा होगी।

मणिपुर दौरे पर पहुंचा ‘INDIA’ गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल

बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल जमीनी हकीकत का आकलन करने के लिए हिंसा प्रभावित मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को यहां पहुंचा है। विपक्षी दलों के सांसदों का दल तीन मई से पूर्वोत्तर राज्य में भड़की जातीय हिंसा के पीड़ितों से मिलने के लिए कई राहत शिविरों का दौरा करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *