newsव्यापार

Ganapat Teaser: एक्शन और रोमांच का पैकेज ‘गणपत’, रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ की मूवी का धांसू टीजर

Ganapat Teaser Released अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का नाम बीते दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच टाइगर की मोस्ट अवेटेड मूवी गणपत का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखकर आप भी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हो जाएंगे। डायरेक्टर विकास बहल की अगली पेशकश सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ है। लंबे समय से मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल ही में ‘गणपत’ से स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किए हैं।

रिलीज हुआ ‘गणपत’ का शानदार टीजर

‘क्वीन और सुपर 30’ जैसी फिल्मों को डायरेक्टर करने वाले डायरेक्टर विकास बहल की अगली पेशकश ‘गणपत’ है। इस फिल्म का टीजर मेकर्स की ओर से 29 सितंबर यानी आज रिलीज कर दिया गया है। पूजा एंटरटेनमेंट बैनर तले गणपत के टीजर को देखने पर आपको एक्शन और रोमांच का एक अलग अनुभव मिलेगाGanpat Teaser Release Date Postponed: ફિલ્મ નિર્માતાઓએ 'ગણપથ' ફિલ્મની રિલીઝ  ડેટ લંબાવી, નવું પોસ્ટર કર્યું રિલીઝ, tiger-shroff-kriti-sanons-ganapath- teaser-release-date-postponed-makers-share ...

टीजर की शुरुआत में दिखाया गया कि फिल्म की कहानी भविष्य केयानी 2070 एडी के आधार पर हुए बदलाव को दर्शाती है, जिसमें बुराई का खत्मा करने के लिए एक मसीहा जन्म लेता है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के दमदार एक्शन सीक्वेंस की झलक आपको इस 1 मिनट 45 सेकेंड के टीजर वीडियो में आसानी से देखने को मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *