‘हाथी मेरे साथी’ का ट्रेलर वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे पर 3 शहरों में लाइव किया जाएगा लॉन्च ! | ‘Hathi Mere Sathi’ will be launched live in 3 cities on World Wildlife Day! |Mobile News 24

इरोज़ इंटरनेशनल 3 मार्च को चेन्नई और हैदराबाद में ग्रैंड व भव्यता के साथ, बहुप्रतीक्षित फिल्म हाथी मेरे साथी का ट्रेलर रिलीज़ करने के लिए तैयार है। राणा दग्गुबाती, विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर, ज़ोया हुसैन व अन्य कलाकारों सहित निर्देशक प्रभू सोलोमन लॉन्च में उपस्थित रहेंगे। टीम 3 मार्च को चेन्नई में सुबह ट्रेलर दिखाएगी और फिर उसी दिन ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद रवाना हो जाएगी। और 4 मार्च को, सभी कलाकार और क्रू द्वारा एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाथी मेरे साथी का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

यह एडवेंचर ड्रामा तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगा। राणा सभी तीनों पुलकित सम्राट (हिंदी) के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) व अरन्या (तेलुगु) में नज़र आएंगे। इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रिया पिलगाँवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का मुख्य आकर्षण विशेष कलाकार, उन्नी इनक्रेडिबल हाथी है।

निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज़ के किये 3 मार्च को इसलिए चुना है क्योंकि यह चेन्नई और हैदराबाद दोनों में ‘वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे’ इवेंट होता है जहाँ इस बार कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन किया जाएगा। इसके बाद 4 मार्च को हिंदी दर्शकों के लिए एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। वाह! 24 घंटे के भीतर तीन सिटी ट्रेलर लॉन्च वास्तव में प्रशंसकों के लिए एक बोनस है!

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: