newsमनोरजन

Hollywood Celebrity Shocking Deaths: पांच दिन बाद मिला किसी का शव, कोई स्विमिंग से नहीं लौटा

 पिछले काफी समय से हॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के निधन की खबर सामने आ रही हैं ।

28 जून की सुबह ब्रिटिश अभिनेता जूलियन सैंड्स के निधन ने सबको हैरान कर दिया । पुलिस ने उनके निधन की पुष्टि की है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता करीब पांच माह से लापता थे जो दुनिया में आता है वह देर-सबेर इसे छोड़कर भी जाता है, लेकिन क्या यह सोच वाकई इसे आसान बनाती है? लोगों की मृत्यु का कारण चाहे जो भी हो, उनकी मृत्यु बस हमारा एक छोटा सा हिस्सा अपने साथ ले जाती है।

जूलियन सैंड्स

ब्रिटिश अभिनेता जूलियन सैंड्स का निधन हो गया है। 28 जून 2023 को पुलिस ने उनके निधन की पुष्टि की है। अभिनेता करीब पांच माह से लापता थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  अभिनेता दक्षिणी कैलिफोर्निया के बर्फीले पहाड़ों में सैर के दौरान लापता हो गए थे। सैंड्स ने 65 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया।

पॉल वॉकर

फास्ट एंड द फ्यूरियस अभिनेता पॉल वॉकर की मौत छह साल पहले नॉर्थ लॉस एंजिलिस में एक कार एक्सीडेंट में हुई थी। पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 साल के थे।

नाया रिवेरा

म्यूजिकल कॉमेडी शो ग्ली फेम अमेरिकन एक्ट्रेस-सिंगर नाया रिवेरा अब हमारे बीच नहीं है। साल 2020 में की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। हो 33 साल की नाया रिवेरा की लाश 6 दिन बाद साउथ कैलिफोर्निया के लेक पीरू के पास मिली थी। वेंचुरा काउंटी शेरिफ के अधिकारी ने बताया कि नाया पिछले छह दिन से लापता थीं।

हीथ लेजर

फिल्म ‘द डार्क नाइट’ में जोकर का किरदार निभाने वाले हीथ लेजर की महज 28 साल की उम्र में मौत हो गई थी। उनकी नींद की गोलियों और डॉक्टरों द्वारा दिए गए ड्रग्स के मिश्रण के चलते मौत हो गई थी।  हीथ लेजर को अपने इस यादगार किरदार के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था।

चेस्टर बेनिंगटन

रॉक बैंड लिंकिन पार्क के फेमस सिंगर चेस्टर बेनिंगटन अपने घर में मृत पाए गए थे। माना जाता है कि उन्होंने खुदकुशी की थी।

व्हिटनी ह्यूस्टन

बेस्ट सेलिंग सिंगर तक का सफर तय करने वाली व्हिटनी ह्यूस्टन की मौत ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। सिंगर की रहस्यमय परिस्थितियों में बेवरली हिल्स होटल में मौत हो गई थी।

माइकल जैक्सन

25 जून 2009 में किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। बताया गया कि ड्रग्स का ओवरडोज़ माइकल जैक्सन के मौत की वजह थी। वह अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में मृत पाए गए थे।

स्टीव इरविन

क्रोकोडाइल हंटर के नाम से मशहूर इर्विन स्टीव इर्विन का निधन साल 2006 में हुआ था। स्टीव इर्विन साल 2006 में ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में शूटिंग कर रहे थे। जहां पर वह एक बड़ी मछली के साथ स्विमिंग कर रहे थे। मछली ने उन्हें डंक मार दिया था, जिसके चलते उनका निधन हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *