newspoliticsदेश

‘गलती से गडकरी को PM बनाने का बोल दिया, करियर खत्म हो जाएगा’; प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा? I.N.D.I.A. में एक ही दिन में PM पद के 3 दावेदार

विपक्षी पार्टियों के I.N.D.I.A गठबंधन में आपसी बयानबाजी एक बार फिर शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज अरविंद केजरीवाल को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की, जिसपर एक नई बहस छिड़ गई। अपने इस बयान में गडकरी ने किसी नेता या पार्टी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका यह बयान उनकी अपनी ही सरकार की मुश्किलों को बढ़ा सकता है. गडकरी के बयान के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया है, गडकरी जी हम समझ गए हैं कि आपका निशाना किधर है.

दरअसल ये कोई पहला मौका नहीं है, जब गडकरी ने ऐसा बयान दिया है जो उनकी अपनी सरकार के लिए ही मुश्किल भरा साबित हो रहा है. बीते सात जनवरी को नागपुर में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वे आरक्षण की व्यवस्था में यक़ीन नहीं रखते हैं. ‘इस देश में इंदिरा गांधी जैसी नेता भी थीं, क्या उन्होंने कभी आरक्षण का सहारा लिया Priyanka Chaturvedi on INDIA alliance आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज अरविंद केजरीवाल को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की तो एक नई बहस छिड़ गई। शिवसेना (यूबीटी) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने आप नेताओं के इस बयान का बचाव किया और कहा कि हर कोई अपनी पार्टी के नेता को इस पद पर देखना चाहेगा इसमें कुछ गलत नहीं है।

HIGHLIGHTS

  1. प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा पर बोला हमला।
  2. AAP नेताओं के बयान पर दी सफाई।

प्रियंका चतुर्वेदी ने किया बचाव

शिवसेना (यूबीटी) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने आप नेताओं के इस बयान का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि आप नेताओं का ऐसा कहना कुछ हद तक ठीक है। प्रियंका ने कहा कि अगर कोई मुझसे पूछता है कि पीएम उम्मीदवार कौन हो, तो मैं कहूंगी कि उद्धव ठाकरे को ही (इंडिया गठबंधन का पीएम उम्मीदवार) होना चाहिए।

भाजपा पर बोला हमला

प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि एक ओर हम हैं और दूसरी ओर भाजपा है, जिसमें हर कोई डरा रहता है। वहां, हर कोई सिर्फ एक नाम ले सकता है। अगर गलती से किसी ने नितिन गडकरी का नाम ले दिया तो उनका करियर खत्म हो जाएगा।

एक तरफ हम हैं जिनके छह मौजूदा सीएम बैठक में आ रहे हैं। हमने काम किया है और लोग हमारे साथ हैं। हमारे पास ऐसा नेतृत्व है जहां लोग किसी का भी खुलकर नाम ले सकते हैं।

राघव चड्ढा बोले- केजरीवाल पीएम पद की दौड़ में नहीं

AAP सांसद राघव चड्ढा ने अपनी पार्टी के नेताओं के बयान को खारिज करते हुए सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी प्रधानमंत्री पद के लिए I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल नहीं हुई है। अरविंद केजरीवाल भारत के प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में नहीं हैं। हम भारत को बेहतर बनाने के लिए भाजपा के खिलाफ उतरे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *