news

IIM Jammu Recruitment 2023: आईआईएम जम्मू ने नॉन-टीचिंग पदों पर निकाली भर्ती, बीई/ बीटेक पास करें अप्लाई

IIM Jammu Recruitment 2023 प्रोजेक्ट इंजीनियर कम Estate ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीवदवारों को बीई/ बीटेक की डिग्री सिविल में होनी चाहिए। इसके साथ ही कैंडिडेट्स एकेडिमक रिकॉर्ड अच्छा होना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक सूचना की जांच कर सकते हैं।

 IIM Jammu Recruitment 2023: आईआईएम जम्मू ने नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकाली है। संस्थान ने प्रोजेक्ट इंजीनियर cum Estate ऑफिसर, जूनियर इंजीनियर सिविल, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल, ऑफिसर असिस्टेंट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ मैनेजमेंट (Indian Institute of Management, IIM Jammu) की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

प्रोजेक्ट इंजीनियर कम Estate ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीवदवारों को बीई/ बीटेक की डिग्री सिविल में होनी चाहिए। इसके साथ ही कैंडिडेट्स एकेडिमक रिकॉर्ड अच्छा होना चाहिए। सिस्टम मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को कंप्यूटर साइंस या इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल / कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में B.E / B.Tech होना चाहिए। इसके अलावा, कैंडिडेट्स का एकेडमिक रिकॉर्ड अच्छा होना चाहिए। वहीं, आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और यह जांच लें कि किस पद के लिए क्या शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है। क्योंकि अगर किसी भी कैंडिडेट्स के आवेदन पत्र भर्ती से संबंधित नियमों और शर्तों के अनुसार नहीं होते हैं तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *