newsराज्य

Udaipur मेंअनुराग ठाकुर ने गहलोत सरकार पर हमला बोला, कहा कि वे साढ़े चार साल तक जनता को लूटते रहे, लेकिन अब महंगाई की बात कर रहे हैं।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। पहाड़ी पर छिपे आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अंतिम प्रहार की कार्रवाई शुरु कर दी है। उनके ठिकाने पर ड्रोन से विस्फोटक गिराया गया है। किसी भी आतंकी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं आज इलाके से एक और जवान का शव बरामद किया गया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “साढ़े चार साल आप जनता को लूटते रहे।” राजस्थान में डीजल और पेट्रोल की कीमतें सबसे अधिक हैं..। गहलोत जी की सरकार राजस्थान में सबसे अधिक महंगाई का मूल कारण है..। आज राजस्थान में पेट्रोल पंपों का बंद होना क्यों है? राजस्थान के लोगों को अधिक भुगतान क्यों करना पड़ रहा है? सरकार लूट की खुली छूट है। राजस्थान सहित कांग्रेस और विपक्ष शासित कई राज्यों ने VAT को बढ़ा दिया है, लेकिन भाजपा शासित राज्यों ने इसे कम किया है। राजस्थान के श्रीगंगानगर में लोग पंजाब में पेट्रोल और डीजल भराते हैं, जिससे वहां के पंप बंद करने की आवश्यकता पड़ी। इससे कम से कम ३०० पेट्रोल पंप बंद हो गए हैं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “एक राष्ट्र, एक चुनाव” देशहित में है, विशेष सत्र में केंद्र सरकार द्वारा विधेयक लाए जाने की अटकलों पर। अभी पांच राज्यों में चुनाव होंगे, जो कुछ महीने पहले हुए हैं और फिर हटे हैं। अगर चुनाव हर साल होते रहते हैं, तो पैसा बचता है, समय बचता है और देश को आगे बढ़ने का अवसर मिलता है।「

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *