newsखेल

IND vs IRE : “हर कोई जसप्रीत बुमराह 2.0 को..” मैच के बाद रवि बिश्नोई ने कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

 लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20I में आयरलैंड के खिलाफ शानदार वापसी

बाद भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की। बिश्नोई ने कहा कि हर कोई बुमराह को देखना चाहता है। गौरतलब हो कि डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में बुमराह की अगुवाई में भारत ने बारिश से बाधित मैच में डकवर्थ-लुईस पद्धति से दो रन से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

हर किसी को था इंतजार

भारत के तेज गेंदबाज बुमराह पीठ की चोट के लगभग एक साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। अपनी वापसी पर, बुमराह 2.0 ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच के बाद बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले स्पिनर रवि बिश्नोई ने बुमराह की तारीफ की। बिश्नोई ने कहा कि बुमराह ने अपनी वापसी में जो पहला ओवर फेंका वह देखकर खुशी हुई। लेग स्पिनर ने कहा कि पहली गेंद योजना के मुताबिक नहीं हुई, लेकिन अगली पांच गेंदें देखने लायक थीं। हर कोई लंबे समय से बुमराह के इस वर्जन को देखने का इंतजार कर रहा था।

रवि बिश्नोई ने की तारीफ

बिश्नोई ने कहा “वह जिस तरह के गेंदबाज हैं, पूरी दुनिया ने उनकी गेंदबाजी देखी है। लंबे समय के बाद वापसी पर यह उनका पहला मैच था। उनकी पहली गेंद तो नहीं चली, लेकिन उसके बाद की पांच गेंदों को देखना मजेदार था।” बिश्नोई ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “बुमराह को देखने का इंतजार कर रहा हूं और उसे गेंदबाजी करते हुए देखना मजेदार था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *