newsखेल

IND vs WI: Ajinkya Rahane की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान Rohit बने रिपोर्टर, उपकप्तान से दागे कई मजेदार सवाल

 भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 12 जुलाई से होने जा रहा है।

इस दौरे के लिए अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम में रोहित शर्मा का डिप्टी नियुक्त किया गया है। बतौर बल्लेबाज रहाणे के लिए यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है। इस बीच, बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रहाणे प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब देते हुए दिख रहे हैं। खास बात यह है कि वीडियो में कप्तान रोहित भी रहाणे से मजेदार सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित बने रिपोर्टर

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत में रहाणे पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए दिख रहे हैं। रहाणे के जवाबों पर पहले रोहित शर्मा रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही रहाणे से पूछते हैं, “आप वेस्टइंडीज में काफी खेल चुके हैं। ऐसे में आप युवा खिलाड़ियों से क्या बातचीत करना चाहेंगे या फिर उनको क्या मैसेज देना चाहेंगे।” इसके जवाब में रहाणे बताते हैं कि उनकी सभी युवा प्लेयर्स को यही सलाह होगी कि वह कैरेबियाई धरती पर ज्यादा से ज्यादा धैर्य रखकर खेलने की कोशिश करें।

यशस्वी पर क्या बोले उपकप्तान?

रहाणे ने यशस्वी जायसवाल के चयन पर भी अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैं जायसवाल के लिए खुश हूं, उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है। इसके साथ ही यशस्वी ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में काफी रन भी बनाए हैं। वह काफी शानदार टैलेंट हैं और वह जिस तरह से खेल रहे हैं उसको देखकर अच्छा लग रहा है। मेरा उनको यही मैसेज है कि बल्लेबाजी करते वक्त खुद को एक्सप्रेस करें, खुलकर खेलें और इस बात को ना सोचें कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *