newsखेल

Ind vs WI ODI: “पेसर के पास बड़ा मौका था”, Umran Malik के चयन को लेकर टीम मैनेजमेंट पर भड़के Aakash Chopra

कोई विकेट नहीं लिया

उमरान को सीरीज के शुरुआती मैच Ind vs WI ODI के लिए प्लेइंग इलेवन में चुना गया था, लेकिन उन्होंने केवल तीन ओवर फेंके और एक विकेट लेने में भी असफल रहे। अपने पहले ओवर में 10 रन देने के बावजूद, उमरान Umran Malik ने वापसी की और अपने अगले दो ओवरों में केवल सात रन दिए। हालांकि वह पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ विकेट न लेने वाले एकमात्र गेंदबाज थे।

उमरान एक आप्शन

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने क्रिकेटर ने यह भी बताया कि प्रबंधन उमरान को विश्व कप के लिए बैकअप पेसर के रूप में विचार कर रहा है, लेकिन खिलाड़ी ने हाल ही में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। “आपने इस तेज गेंदबाज को आप्शन के तौर पर रखा है, थोड़ा बाहर जैसा चयन किया है।

क्योंकि वह पिछले कुछ समय से टीम के साथ नहीं था और उसका आईपीएल भी बेहद खराब था, लेकिन आपने उसे एशियाई खेलों में नहीं रखा। आप यह सोचकर चल रहे है कि अगर बुमराह फिट नहीं होते हैं और अगर वह फिट भी हो जाते हैं, तो आपके पास एक एक्सप्रेस पेसर है।”


क्या बोले आकाश-

ऐसे में चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि “आपने उसे रोके रखा, लेकिन उससे केवल तीन ओवर ही गेंदबाजी कराई। उसने एक भी विकेट नहीं लिया। शायद उसके लिए अंत में दो या तीन विकेट लेने का मौका था, लेकिन आपने उसे मौका ही नहीं दिया।  उमरान मलिक – एक ऑप्शन जिसे मौका मिलना चाहिए था, लेकिन उसे मौका नहीं मिला।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *