newsखेल

IND vs WI ODI: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे पहले वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

भारत के लिए अहम होंगे मुकाबले

सीरीज के पहले दो मैच बारबाडोस में खेले जाएंगे और आखिरी मुकाबला त्रिनिदाद में होगा। टीम इंडिया के लिए यह मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं। ऐसे में विश्व कप ICC WC 2023 से पहले यह सीरीज टीम इंडिया Team India के लिए काफी अहम होने वाली है। हालांकि वेस्ट इंडीज की टीम इस बार विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अब टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल Yashasvi Jaiswal के वनडे में भी डेब्यू करने की उम्मीद है। ऋतुराज गायकवाड़ Ruturaj Gaikwad को भी भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। वेस्टइंडीज ने अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान करते हुए बल्लेबाज शिम्रोन हेटमायर को टीम में शामिल किया है।

कैसी होगी गेंदबाजी?

वेस्टइंडीज की पिच के अनुसार कप्तान रोहित अश्विन और जडेजा की स्पिन जोड़ी Ashwin-jadeja pair को टीम में रखने की कोशिश करेंगे, जो कैरेबियाई बल्लेबाजों पर दोहरा अटैक कर सके। तेज गेंदबाजों में सिराज और मुकेश कुमार Mukesh Kumar अपना डेब्यू करते हुए टीम में नजर आ सकते हैं। वहीं, वेस्टइंडीज ने तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस Oshane Thomas को अपनी टीम में वापस जगह दी है।भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग Ind vs WI Live Streaming फैनकोड़ ऐप पर होगी। इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज आपके लिए जियो सिनेमा पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग भी लेकर आया है।

भारत-वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट Ind vs WI live telecast डीडी स्पोर्ट्स पर होगा। इसके लिए दर्शकों को किसी डीटीएच रिचार्ज की जरूरत नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *