newsखेल

IND vs WI: भारतीय T20 टीम में होगी Rinku Singh की एंट्री! पुजारा-उमेश के लिए बंद नहीं हुए हैं दरवाजे

वेस्टइंडीज दौर के लिए भारत की टेस्ट और वनडे टीम का एलान कर दिया गया है।

हालांकि, कैरेबियाई टीम के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम का चयन होना अभी बाकी है। आईपीएल 2023 में अपने तूफानी बल्लेबाजी से जमकर महफिल लूटने वाले रिंकू सिंह को भारत की टी-20 टीम में शामिल किया जा सकता है।

रिंकू की होगी टी-20 टीम में एंट्री

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में अपनी विस्फोटक बैटिंग से फैन्स का जमकर मनोरंजन करने वाले रिंकू सिंह का टी-20 टीम में चयन तय नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय सेलेक्टर्स ने रिंकू को आईपीएल 2023 में जोरदार प्रदर्शन का इनाम देने का मन बना लिया है। रिंकू का बल्ला केकेआर की ओर से खेलते हुए खूब चला था और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 149 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 14 मैचों में 474 रन कूटे थे।

उमेश नहीं हुए हैं ड्रॉप

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए बताया है कि उमेश यादव हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं और वह एनसीए में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। यानी उमेश को सेलेक्टर्स ने ड्रॉप नहीं किया है, बल्कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

पुजारा के लिए बंद नहीं हुए हैं दरवाजे

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। हालांकि, बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक, पुजारा और उमेश के लिए टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए बंद नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, “अगर डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले 15 महीने तक टीम से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया जा सकता है, तो कोई भी कमबैक कर सकता है। किसी भी सीनियर खिलाड़ी के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *