news

केन्द्र में भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मल्लीकार्जुन खड़गे जी के नेतत्व में कांग्रेस की लोकतंत्र बचाओ माशाल शांति मार्च l

केन्द्र में भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मल्लीकार्जुन खड़गे जी के नेतत्व में कांग्रेस की लोकतंत्र बचाओ माशाल शांति मार्च — चौ0 अनिल कुमार

 

नई दिल्ली, 27 मार्च, 2023 — दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही और दमनकारी नीतियों के खिलाफ कल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मल्लीकार्जुन खड़गे जी के नेतत्व में लोकतंत्र बचाओ माशाल शांति मार्च का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तानाशाह भाजपा सुनियोजित योजना के तहत संसद से सड़क तक कांग्रेस की आवाज को दबा नही सकती है ।

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की तानाशाह सरकार की देश विरोधी विचारधारा के कारण आज लोकतंत्र खतरे में है। केन्द्र सरकार पूरी सरकारी मशीनरी का प्रयोग करके हर संभव प्रयास कर रही है कि विपक्ष की आवाज को दबा सके लेकिन कांग्रेस के नेता एवम् कार्यकर्ता  देश हित में लगातार सड़क से संसद तक लोकतंत्र को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है और हर षडयंत्र के खिलाफ वे इस लड़ाई को हर कीमत पर जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार विपक्ष पर ई.डी., सीबीआई या पुलिस एफ.आई.आर करके चाहे कितने भी मामले लाद दें, वे अन्याय और तानाशाही के खिलाफ संसद अथवा संसद से बाहर आवाज उठाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d