मोदीजी के नेतृत्व में भारत का गौरव विश्व में बढ़ा है- रामचंद्र जांगड़ा,सांसद

– भाजपा को चार राज्यों में अपार सफलता पर विजयोत्सव होटल एसके वेस्टेन्ड जनकपुरी में आयोजित किया गया
नईदिल्ली-
भाजपा को चार राज्यों में अपार सफलता पर विजयोत्सव होटल एसके वेस्टेन्ड जनकपुरी में एसके ग्रुप ऑफ होटल और न्यू जर्नी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा मौजूद थे। इस खास मौके पर गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में लोकसभा सांसद मनोज रजोरिया और राज्यसभा सांसद इरण्ण कडाडी मौजूद थे। इस खास आयोजन पर विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स मौजूद थे। इस विजयोत्सव में पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते इंद्रजीत सिंह, जितेंद्र सिंह गगी, और सरदार बलविंद्र सिंह संद्दू कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं का हौसला आफजाई भी किया।
भाजपा के विजयोत्सव की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस मौके पर अतिथियों का स्वागत करते हुए एसके ग्रुप ऑफ होटल के चेयरमैन विजय कपूर ने कहा कि भाजपा को जिस प्रकार से जीत हासिल हुई है यह अद्भूत है। विजय कपूर ने कहा कि इस खास कार्यक्रम में सांसद रामचंद्र जांगड़ा, सांसद मनोज रजोरिया, सांसद इरण्ण कडाडी, सांसद जनरल डीपी वत्स ने समय निकाला है यह हमारे लिए खास है।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि दशकों तक राजनीति में वंशवाद और क्षेत्रवाद का बोलबाला था अब देश में विकास की सशक्तिकरण की, युवाओं, महिलाओं के सशक्तिकरण की राजनीति है जिससे भाजपा को सफलता हासिल हुई है।
रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में यह कमाल हुआ है। भारत का गौरव पूरे विश्व में बढ़ा है। जहां रुस युद्ध के समय में भी तरजीह दिया वहीं यूक्रेन में पड़ोसी देश के छात्र भी भारत का झंड़ा लेकर बोर्डर पार किए। निश्चिततौर पर आने वाला समय भाजपा का है।
रामचद्रं जांगड़ा ने कहा कि देश में लंबे समय तक राष्ट्रवाद ही चलता है भाजपा इसी राह पर है इसलिए अभी कोई पार्टी इसके आसपास भी नहीं है।
इस मौके पर जनरल डीपी वत्स ने कहा कि देश आज क्षेत्रीयता से ऊपर उठकर आगे बढ़ रहा है। पूर्वोत्तर में जिस प्रकार से भाजपा की हवा चली है यह अद्भूत है। यूपी जैसे बड़े राज्य में इतनी बड़ी सफलता एक साथ कई कहानी बयां कहती है। भाजपा सदा गरीबों के हितों के लिए कार्य किया है जिसके परिणाम सबके सामने साफ-साफ दिख रहे हैं। आगे अभी और सफलता हासिल होगी।
इस खास मौके पर स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को याद करते हुए नमन भी किया गया। शहीदों की याद में मातृभूमि सेवा संस्था ने एक कैलेंडर जारी किया जिसका अनावरण मुख्य अतिथि ने किया।
इस मौके पर धन्यवाद ज्ञापन करते हुए न्यू जर्नी कंपनी के चेयरमैन पीके गुप्ता ने कहा कि विजयोत्सव इसलिए मना रहे हैं ताकि कार्यकर्ताओं में उत्साह बना रहे। यह जीत जनता की जीत है कार्यकर्ता की जीत है जो दिन रात एककरके भाजपा को जीत हासिल करवाई है। आज जब संकट का समय था इस समय इसे पाटते हुए जनता ने भाजपा को चार राज्यों में अपार बहुमत दिया है यह अपने आप में एक मिसाल है।
इस विजयोत्सव के मौके पर न्यू जर्नी के वाइस चेयरमैन शैलेश शर्मा, बार एसोसिएशन, सुप्रीम कोर्ट सचिव रोहित पांडे, संयुक्त सचिव रतन लाल जांगड़ा, जनरल वीके चतुर्वेदी, जनरल रंजीत ग्रेवाल, भाजपा नेता रूबी यादव भी उपस्थित थे। इस खास मौके पर देश भक्ति गीत ने विजयोत्सव में चार चांद लगा दिए। जिसपर सभी आंगतुक झुमते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: