newsखेल

IPL Final 2023: धोनी की टीम CSK के जीतते ही सारा अली ने किया यूं सेलिब्रेट,

pl Final 2023 महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल की टीम को हराकर आईपीएल 2023 की ट्रॉफी अपने नाम करवाई है। इस बीच अब हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

IPL 2023 Sara Ali Khan Viral Video: 29 मई को पूरे देशभर की निगाहें आईपीएल 2023 के फाइनल्स पर टिकी हुई थी। जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स जैसी मजबूत टीमों को हराकर हार्दिक पांड्या की टीम ‘गुजरात टाइटन्स’ दूसरे ही साल में फाइनल में पहुंची, तो वहीं अपने रिकॉर्ड को कायम रखने वाली ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ के प्लेयर का बल्ला भी खूब बोला।

सारा अली खान ने CSK की जीत का मनाया जश्न

महेंद्र सिंह धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ के IPL 2023 का खिताब जीतने के बाद पूरे देशभर में जश्न का माहौल था। इस बीच सारा अली खान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

वायरल वीडियो में सारा अली खान चेन्नई सुपरकिंग्स के जीतते और गुजरात टाइटन्स के हारते ही सारा अली खान खुशी से झूम उठीं और वह इतनी एक्साइटेड हो गईं कि उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ही बदल गया। विक्की कौशल को कभी ताली देते, तो कभी डांस करते हुए सारा अली खान का वीडियो वायरल हो रहा। उनके वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *