newsमनोरजन

Janhvi Kapoor ने डीपनेक शिमरी गाउन पहन बालकनी में दिए ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज, देखकर लागों ने कहा- बवाल है बवाल

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म उलझ की शूटिंग में बिजी हैं।

मूवी में वह एक आईएफएस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं जाह्नवी और वरुण धवन की बवाल जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही और जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा में भी नजर आने वाली हैं।

शिमरी कट आउट गाउन में दिखीं बला की हाॅट

जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने गोल्डन शिमरी कटआउट डिटेलिंग गाउन कैरी किया है। इस गाउन को पहन कर जाह्नवी बालकनी में खड़े होकर  एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती नजर आ रहीं हैं। जाह्नवी ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया है। वहीं, उन्होंने अपने इस गोल्डन गाउन के साथ एक लॉयन मास्क भी हाथ में कैरी किया हुआ है। हर तस्वीर में उनकी अदा आपका दिल जीत लेगी। बता दें, जाह्नवी कपूर का यह स्टाइलिश गाउन बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

तस्वीरों पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स को उनका ये लुक बवाल लग रहा है तो कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘पहली और आखिरी बात, इतने ज्यादा कपड़े से 4 गरीब लोगों के सूट बन सकते थे। आपने खुद पर ही पर्दे लटका लिए।’ वहीं, एक दूसरा लिखता है, ‘जनता आपको क्वीन और बाॅलीवुड मानती है।’ एक ने बोला, ‘आप बवाल हैं बवाल।’ ऐसे कई कमेंट एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *