newsमनोरजन

Jawan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लाएंगे शाह रुख, ‘जवान’ की USA के बाद अब यहां शुरू हुई एडवांस बुकिंग

Jawan Advance Booking

शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर फैंस में बेसब्री बनी हुई है।

इस फिल्म में शाह रुख खान के डिफरेंट शेड्स ऑडियंस को देखने को मिलेंगे। फिल्म का ट्रेलर अभी आना बाकी है लेकिन यूएसए सहित कई देशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है। USA में शाह रुख खान की जवान ने पठान तक का रिकॉर्ड तोड़ दिया।  शाह रुख खान ‘पठान’ के बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तेज दहाड़ लगाने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। वह जल्द ही एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ से सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में पहली बार उनके साथ नयनतारा की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

शाह रुख खान को न सिर्फ अभिनय में बल्कि ऑडियंस की बेसब्री को कैसे बनाए रखना है, इसमें भी महारथ हासिल है। उनकी फिल्म ‘जवान’ के प्रीव्यू के बाद, फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। इतना ही नहीं किंग खान ने बाहर देशों में ‘जवान’ की रिलीज से काफी समय पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है।

USA में अब तक ‘जवान’ की बिकी इतनी टिकट

चार साल के गैप के बाद अब शाह रुख खान अपने फैंस के दिलों के करीब रहने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी फिल्म इस साल ही जनवरी में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ के करीब बिजनेस किया था।

अब एक बार फिर से ‘जवान’ के साथ वही क्रेज फैंस में फिर से देखने को मिल रहा है। अमेरिका सहित कई देशों में शाह रुख खान की ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

दुबई में भी ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग हुई ओपन

यूएसए के अलावा शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग दुबई में भी शुरू हो चुकी है। एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म दुबई में किस सिनेमाहॉल में लगेगी, शाह रुख खान ने ये जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की।

आपको बता दें कि किंग खान की ‘जवान’ ने यूएस में एडवांस बुकिंग कलेक्शन के मामले में अपनी ही फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ दिया है। पठान की टोटल 6305 के करीब टिकट बिकी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान की ‘जवान’ 50 करोड़ पर पहले दिन से ओपनिंग कर सकती है। शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और नयनतारा स्टारर जवान 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *