newsराज्य

Kerala: कांग्रेस ने सीएम विजयन पर लगाया विपक्ष को डराने का आरोप

Kerala Politics केरल कांग्रेस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर विपक्ष को मुद्दों को भटकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने केपीसीसी अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को लेकर नाराजगी जताई केरल कांग्रेस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर विपक्ष को मुद्दों को भटकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने केपीसीसी अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को लेकर नाराजगी जताई। कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं।

सतीशन ने सीएम पर लगाया ध्यान भटकाने का आरोप

केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने कहा कि केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के प्रमुख के सुधाकरन के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में जांच सीएम विजयन के खिलाफ विभिन्न आपराधिक आरोपों से ध्यान हटाने के लिए एक प्रयास है।

सीएम विजयन को लेकर क्या बोले सतीशन

विपक्ष के नेता ने कहा कि वह किस दुनिया में रह रहे हैं? क्या उन्हें लगता है कि ऐसे मामले हमें डराएंगे या हमें सरकार या उनकी आलोचना करने से रोकेंगे? कानून अपना काम करेगा और हम राजनीतिक और कानूनी रूप से केपीसीसी अध्यक्ष के खिलाफ मामले का सामना करेंगे। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि वह (सीएम) भाजपा और संघ परिवार के साथ समझौता करके बच गए हैं।

माकपा ने आरोपों को बताया निराधार

दूसरी ओर, माकपा के राज्य सचिव एम वी गोविंदन ने दावा किया कि सुधाकरन के खिलाफ मामला और जांच कानून के अनुसार शुरू की गई थी और उसी के अनुसार आगे बढ़ेगी। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि यह किसी प्रकार की प्रतिशोध की राजनीति है और मामले में वाम दल ने हस्तक्षेप नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *