newsखेल

KKR vs LSG IPL 2023: आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं

 Harbhajan Singh On Rinku Singh Of KKR X Factor IPL 2023आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच मुकाबला खेला जाना है। इस सीजन के आखिरी डबल हेडर मुकाबले में ये दोनों टीमों पहली बार इस सीजन में एक दूसरे का आमना-सामना करेगी। अब तक आईपीएल 2023 में कुल 3 टीमों का प्लेऑफ का सफर खत्म हो चुका है, बल्कि बाकी टीमों में प्लेऑफ में पहुंचने की जंग जारी है। कोलकाता बनाम लखनऊ के मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केकेआर का X- फैक्टर आंद्रे रसेल नहीं , बल्कि रिंकू सिंह को माना है।

बता दें कि रिंकू सिंह का बल्ला इस बार केकेआर के लिए जमकर चला हैं। उन्होंने इस सीजन कुल केकेआर के लिए 13 मुकाबले खेलते हुए रनों की बौछार लगाई और कुल 407 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन ही गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए लीग के एक मुकाबले में आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह के इस प्रदर्शन के चलते जल्द ही उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है।

KKR vs LSG: ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

आईपीएल 2023 का 68वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। बता दें कि आईपीएल इतिहास में केकेआर और लखनऊ टीम अब तक कुल 2 बार आमने-सामने नजर आ चुकी है। इन दोनों मैचों में लखनऊ ने केकेआर को मात दी थी। ऐसे में लखनऊ का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *