newsमनोरजन

Kriti Sanon Upcoming Movies: ‘आदिपुरुष’ के बाद ‘गणपत पार्ट-1’ में दिखेंगी कृति सेनन, आने वाली हैं इतनी फिल्में

Kriti Sanon Upcoming Movies

कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर सकी थी

दर्शको को भी खासी पसंद नहीं आई थी। मगर एक्ट्रेस लगातार कड़ी मेहनत में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर काजोल समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस की फिल्मों के बारे में जानने के लिए पढ़ें ये खबर।  कृति सेनन बॉलीवुड में भरोसेमंद नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने काफी सफलता हासिल की है। साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने के बाद कृति सेनन ने कई शानदार फिल्मों में कमाल के रोल निभाए हैं

हाल ही में ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कृति सेनन को आदिपुरुष में देखा गया था, जिसमें उन्होंने मां सीता का किरदार निभाया था। बता दें कृति सेनन सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं।27 जुलाई को वो अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। टैलेंटेड एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आने वाले समय में कृति कई अहम फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आइए जानते हैं, कृति सेनन की अपकमिंग मूवीज की डिटेल्स।

1.गणपत पार्ट-1

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन विकास बहल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गणपत’ में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म दशहरा पर रिलीज होने वाली है। इसमें अमिताभ बच्चन, एली अवराम और रहमान भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में कृति जस्सी का किरदार निभा रही हैं।

2.रॉम-कॉम फिल्म

दिनेश विजन निर्मित रोबोटिक रॉम-कॉम में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी ने किया है और इसमें कृति के साथ मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर हैं। 7 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

3. द क्रू

अजय कृष्णन बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत अपनी पहली कॉमेडी फिल्म में कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू को निर्देशित कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी तीन महिलाओं पर आधारित है।

4.छुरियां

विशाल भारद्वाज की फिल्म छुरियां में भी कृति सेनन के आने की खबरें आयी थीं। हालांकि, इसका आधिकारिक एलान बाकी है। इस फिल्म में वाणी कपूर के होने की भी चर्चा थी।

5.मीना कुमारी बायोपिक

इंडस्ट्री की टैलेंटेड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में रहीं मीना कुमारी की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मीना कुमारी का रोल निभाने के लिए मनीष ने कृति सेनन को चुना है।

Photo- Mid day

6.आनंद एल राय फिल्म

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ आनंद एल राय की रोमांटिक ड्रामा के लिए एक साथ फिर नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इन फिल्मों के अलावा कृति निर्माता भी बन चुकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *