newsमनोरजन

Malaika Arora के सेंशुअल फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, लोग बोले- ‘उर्फी तो फालतू में बदनाम है’

Malaika Arora Photos छैया छैया अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में अपनी अदायगी से यंग हीरोइनों को टक्कर देती हैं। भले ही मलाइका फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज के लिए अक्सर चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

HIGHLIGHTS

  1. मलाइका अरोड़ा ने हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज कीं शेयर
  2. मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें हुईं वायरल
  3. मलाइका अरोड़ा को देख लोगों ने कहा- अगली उर्फी जावेद

Malaika Arora Latest Photoshoot: मलाइका अरोड़ा 50 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी अदायगी देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। जिस तरह अभिनेत्री ने अपनी फिटनेस बरकरार रखी है, वह काबिल-ए-तारीफ है। यही नहीं, अभिनेत्री का फैशन सेंस भी कमाल का है। मलाइका आज बी-टाउन की सबसे ग्लैमरस हसीनाओं में सबसे ऊपर हैं। आए दिन अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती हों। इन दिनों मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में इतनी बोल्ड ड्रेस पहनी है। उनका ये लुक शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा।

मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक सेंशुअल फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में मलाइका को ब्रालेस लुक में देखा जा सकता है। बोल्डनेस की हदें पार करते हुए सिर्फ श्रग और शीशे से बनी स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की कातिल निगाहें फैंस का दिल धड़काने के लिए काफी हैं।

लोगों ने मलाइका की उर्फी जावेद से की तुलना

मलाइका की ये फोटोज इंटरनेट पर ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी हुई हैं। अभिनेत्री के इस बोल्ड लुक को देख लोग उनकी तुलना एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) से कर रहे हैं। एक ने कहा, ‘उर्फी तो फालतू में बदनाम है।’ एक ने कहा, ‘उर्फी जावेद की बहन।’ एक यूजर बोला, ‘अगली उर्फी जावेद।’ यूं तो ट्रोल्स करने वालों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। फराह खान (Farah Khan) से लेकर ओरहान तक ने उनकी तारीफ की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *