newsराज्य

Manipur: हिंसा के बीच CM बीरेन दे सकते हैं इस्तीफा! राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, कार्यकर्ता मनाने में जुटे

 मणिपुर में फैली हिंसा के बीच सीएम बीरेन सिंह के इस्तीफे की पेशकश की बात जोरों पर है।

राज्य के मुख्यमंत्री सचिवालय और राजभवन के बाहर हलचल तेज हो गई है। सीएम ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। इस बीच मणिपुर के मुख्यमंत्री सचिवालय के पास कुछ महिलाओं ने सीएम को मनाने के लिए विरोध प्रदर्शन भी किया।  मणिपुर में बीते महीने से जारी हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज भी छिटपुट घटनाएं देखने को मिली। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री सचिवालय और राजभवन के बाहर हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा है कि सीएम बीरेन सिंह इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं।

सीएम ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय

सूत्रों ने कहा कि इंफाल में बीरेन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने पर विचार करने की बात जोरों पर है।खासकर तब जब गुरुवार को राज्य में फिर से हुई हिंसा में तीन और लोगों की जान चली गई और 5 घायल हो गए। सीएम ने इस बीच राज्यपाल अनुसुइया उइके से मिलने का समय मांगा है।

मनाने में जुटे कार्यकर्ता

सीएम बीरेन के इस्तीफे को लेकर जैसे ही राज्य अफवाहों की हवा तेज हुई, उनके कार्यकर्ता सीएम कार्यालय के बाहर जुटने लगे। लगभग 100 मीटर दूर नुपी लाल कॉम्प्लेक्स में सैकड़ों महिलाएं एकत्र हुईं और पूर्वोत्तर राज्य में हुई हिंसा के मद्देनजर मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से इस्तीफा नहीं देने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *