दोपहर की फटाफट खबरें | Midday News | Mobile News 24. 1st January 2021

  1. आज नए साल पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दी बधाई, कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए लोग मना रहे हैं नए साल का जश्न.
  1. नववर्ष पर पीएम नरेंन्द्र मोदी ने आज GHTC –  india के तहत 6 राज्यों में 6 जगहों पर रखी लाइट हाउस “ परियोजना की आधारशिला, शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये हुए शामिल.
  1. देश में नए साल का जश्न पड़ा फीका, दिल्ली, मुंबई समेत कई बड़े शहरों में लगा रहा रात का कर्फ्यू
  1. भारत में कोरोना के मरीजों का ठीक होना लगातार जारी, अब तक 98 लाख से अधिक लोगों ने कोरोना को दी मात. साथ ही पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 20 हजार से अधिक मामले.
  1. नए साल पर मिल सकती है कोरोना वैक्सीन को मंजूरी, एक्सपर्ट कमेटी की बैठक आज
  1. दुनिया भर में कायम है PM मोदी का जलवा, डेटा फर्म के सर्वे में चुने गए सबसे अधिक स्वीकार्य नेता.
  1. तृणमूल कांग्रेस आज मना रही हैं अपना 23वां स्थापना दिवस, सीएम ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं का किया धन्यवाद.
  1. नए साल पर उत्तर भारत में दर्ज किया गया घना कोहरा, दिल्ली में 2 जनवरी तक चलेगी ठंडी हवाएं.
  1. नए वर्ष के पहले दिन बढ़त के साथ खुले शेयर बाजार, शुरुआती कारोबार में ऑटो कंपनियों के शेयर चढ़े.
  1. किसान आंदोलन के बीच बोले केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कहा – इनोवेशन व स्टार्टअप के गांव-गांव पहुंचने से होगा छोटे किसानों का कल्याण.
  1. अमेरिका के निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नए साल पर अप्रवासी कामगारों को दिया झटका, Work Visa पर मार्च तक बढ़ाया प्रतिबंध
  1. आज साल 2021 के पहले दिन कोहरे की चादर में लिपटी राजधानी दिल्ली, राजधानी के सफदरजंग इलाके में पारा 1.1 डिग्री किया गया दर्ज.
  1. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने राज्य में प्रशासनिक अधिकारियों को को दिया नए साल का तौंफा, राज्य सरकार ने 50 IAS, 42 IPS और 20 IFS अधिकारियों को किया पदोन्नत ,
  1. बिहार में नौ दिन से जारी जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल हुई समाप्त, मरीजों ने ली राहत की सांस.
  1. यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नए साल से AC क्लास में डिस्पोजेबल ट्रेवल बेडरोल किट की सुविधा मुहैया कराने का रेलवे ने लिया निर्णय , आरामदायक होगा यात्रियों का सफर.
  1. देश में कोहरे के कारण यातायात पर पड़ा असर, कई ट्रेनें हुई रद्द इसिलिए घर से यात्रा पर निकलने से पहले जरूर चेक कर ले अपने ट्रेन का रनिंग स्टेटस.
  1. कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर सतर्क हुई पंजाब सरकार, कोरोना के नए प्रकार का पता लगाने के लिए हर हफ्ते 5% संक्रमित नमूनों की पंजाब में होगी जांच.
  1. आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 15 जनवरी को प्रकाशित होगी अंतिम मतदाता सूची, राजनीतिक पार्टियों ने अब और तेज की चुनाव की तैयारियां.
  1. नए साल पर उत्तर कोरयाई नेता किम जोंग उन का बदला सा अंदाज आया सामने, देश की जनता को खत लिखकर दी शुभकामनाएं कहा- ‘शुक्रिया’
  1. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इमेरजेंसी यूज के लिए फाइजर और बायोनटेक की कोविड वैक्सीन को किया सूचीबद्ध, गौरतलब है कि इन दोनों कंपनियों की कोरोना वैक्सीन से उम्मीद लगाए बैठी हैं दुनिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: