दोपहर की फटाफट खबरें | Midday News | Mobile News 24 , 24th December 2020

  1. पीएम नरेंन्द्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम सेपश्चिम बंगाल के शांतिनिकेतन स्थित विश्व भारती विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह को किया को किया संबोधित,  कहा – गुरुदेव के सपनों को साकार करने की ऊर्जा देता है विश्वविद्यालय.
  1. किसान आंदोलन के बीच कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति भवन तक मार्च के लिए कांग्रेस को नहीं मिली अनुमति, दिल्ली पुलिस द्वारा केवल तीन नेताओं को राष्ट्रपति से मिलने के लिए दी गई हैं अनुमति.
  1. किसान आंदोलन के समर्थन में मार्च की इजाजत न मिलने के कारण धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता,  दो नेताओं के साथ राष्ट्रपति भवन जाएंगे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
  1. भारत में कोरोना के मरीजों का ठीक होना लगातार जारी, अब तक 96 लाख लोगों ने कोविज – 19 को दी मात. वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में सामने आए हैं कोरोना के 24 हजार से अधिक नए मामले.
  1. भारत में मिला कोरोना के नए स्ट्रेन का संदिग्ध मरीज, जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन से नागपुर लौटा है ये व्यक्ति.
  1. MSP जारी रखने और तीन कृषि कानूनों की वापसी पर डटे आंदोलनकारी किसान,मोदी  सरकार बोली- कृषि क्षेत्र में सुधार रहेगा जारी
  1. महाराष्ट्र में ठाणे नगर निगम ने बुलेट ट्रेन मार्ग के लिए ठाणे में लगभग 2000 हेक्टेयर भूमि के मुआवजे के प्रस्ताव को किया खारिज, आपको बता दे कि ठाणे नगर निगम को शिवसेना करती हैं नियंत्रित.
  1. सीरम इंस्टीट्यूट ने देश में न्यूमोनिया का पहला टीका विकसित किया, अगले सप्ताह से बाजार में होगा उपलब्ध.
  1. किसान सम्मान निधी योजना के तहत कल देश के कल 9 करोड़ किसानों के खाते में आ जाएंगे दो हजार रुपए, आपको बता दे कि पिछले 23 महीने में केंद्र सरकार 11.17 करोड़ किसानों को सीधे 95 करोड़ रुपए से अधिक की मदद दे चुकी है.
  1. केरलHC के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी गई चुनौती, सबरीमाला मंदिर में अधिक श्रद्धालुओं की एंट्री का है मामला.
  1. 28 दिसंबर को अपने 136वें स्थापना दिवस पर देशभर में तिरंगा यात्रा निकालेगी कांग्रेस पार्टी, पार्टी की ओर से सभी राज्य इकाईयों को इस बात के जारी किए गए निर्देश.
  1. ब्रिटेन से आए 2 कोरोना पॉजिटिवव्यक्ति के दिल्‍ली एयरपोर्ट से गायब होने की खबर आई सामने, मिली जानकारी के मुताबिक  एक गया जालंधर, दूसरा पहुंचा आंध्र प्रदेश.
  1. 20 राज्‍यों तक पहुंचेगा किसान आंदोलन,रिपोर्टस की माने तोशहरों में समर्थन जुटा रहे हैं पंजाब के किसान नेता.
  1. पालघर साधु मामले में 19 और लोगों को किया गया गिरफ्तार, पांच नाबालिग भी पकड़े गए.
  1. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जारी हैं बयानबाजी का दौर, बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष बोले, कोरोना से ज्यादा खतरनाक हैं ममता बनर्जी सरकार औरBJPही हैं TMC सरकार से छुटकारे का टीका.
  1. अयोध्या में राम मंदिर की नींव का काम जनवरी में होगा शुरू, जमीन के नीचे बनेगी दीवार.
  1. कोरोना  की नई स्ट्रेन को लेकर सतर्क हुई यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार,ब्रिटेन से लौटे लोगों की होगी जांच.
  1. दिल्ली में कोरोना के मामले के बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल की अहम बैठक आज, दिल्ली केस्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी होंगे शामिल.
  1. किसानों के आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर में कई जगह धीमा हैआज ट्रैफिक, लोगों को करना पड़ रहा हैं परेशानियों का सामना.
  1. Instagram का नया फीचरVanish Mode हुआ लॉन्च, व्हाट्सएप के डिस-एपियरिंग फीचर की तरह काम करता है फीचर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: