newsराज्य

मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में बदमाशों ने सेना पर की गोलीबारी, हमले में दो सैनिक घायल हुए : manipur voilence

मणिपुर में हिंसा की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। राज्य से प्रत्येक दिन हिंसा की खबरें सामने आ रही है।

इसी बीच भारतीय सेना के स्पीयर कोर ने बताया कि हिंसा की घटनाओं में दो सैनिक घायल हो गए हैं। स्पीयर कोर ने बताया कि गुरुवार की सुबह इंफाल पश्चिम जिले के एन बोलजांग में बदमाशों ने गोलीबारी की। मणिपुर में हिंसा की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। राज्य से प्रत्येक दिन हिंसा की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच भारतीय सेना के स्पीयर कोर ने बताया कि हिंसा की घटनाओं में दो सैनिक घायल हो गए हैं।

गोलीबारी में दो जवान घायल

स्पीयर कोर ने बताया कि गुरुवार की सुबह इंफाल पश्चिम जिले के एन बोलजांग में बदमाशों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में दो सैनिकों को मामूली चोटें आईं। उन्होंने कहा कि दोनों सैनिकों की हालत स्थिर है। सुरक्षा बल द्वारा तलाशी के दौरान एक इंसास लाइट मशीन गन बरामद की गई।

अमित शाह ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

बता दें कि मणिपुर में हिंसा थम नहीं रही है, जिसे देखते हुए सरकार अलर्ट है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मणिपुर की स्थिति को लेकर 24 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। उन्होंने मणिपुर के हालात पर चर्चा के लिए राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में शनिवार को तीन बजे बैठक बुलाई है।

मणिपुर में 25 जून तक इंटरनेट बंद

इधर, मणिपुर में हिंसा को देखते हुए इंटरनेट पर 25 जून तक के लिए प्रतिबंध बढ़ा दिया गया है। हिंसा की गतिविधि को रोकने के लिए इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगाया गया है।

अब तक 100 से अधिक लोगों की मौत

बता दें कि मणिपुर में मैतेई और कुकी समुदायों के बीच एक महीने पहले हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *