newsखेल

MLC 2023: MS Dhoni के साथी खिलाड़ी ने दिखाई फील्डिंग में गजब की करतब बाजी, हैरतअंगेज कैच का VIDEO हुआ वायरल

 एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

न्‍यूजीलैंड के स्‍टार ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर ने मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) में फील्डिंग में अपना जलवा बिखेरा। सैन फ्रांसिस्‍को यूनिकोर्न्‍स और टेक्‍सास सुपर किंग्‍स के बीच मोरिसविले में खेले गए मुकाबले में सैंटनर ने चैतन्‍य बिश्‍नोई का अद्भुत कैच लपका। सैंटनर के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

सैंटनर ने किया हैरान

सैन फ्रांसिस्‍को की टीम पहले बल्‍लेबाजी कर रही थी। डेनियल सेम्‍स पारी का आखिरी ओवर करने आए। चैतन्‍य बिश्‍नोई ने चौथी गेंद फुलटॉस पाई और ऑफ साइड में हवाई शॉट खेल दिया। सैंटनर डीप प्‍वाइंट पर मौजूद थे। वो तेजी से गेंद की तरफ बढ़े और दाएं ओर डाइव लगाते हुए कैच लपका लिया। सैंटनर ने सुनिश्चित किया कि गेंद उनके हाथ से नहीं फिसल पाए। चैतन्‍य बिश्‍नोई ने 21 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से 35 रन बनाए।

गेंदबाजी में भी कमाल

मिचेल सैंटनर ने शानदार फील्डिंग के साथ-साथ अच्‍छी गेंदबाजी भी की। बाएं हाथ के स्पिनर ने 4 ओवर के अपने गेंदबाजी कोटे में 30 रन देकर दो विकेट झटके। सैंटनर ने मैथ्‍यू वेड (49) और शादाब खान (20) के अहम विकेट झटके। वैसे टेक्‍सास सुपरकिंग्‍स के सबसे सफल गेंदबाज गेराल्‍ड कोएत्‍जे रहे, जिन्‍होंने 4 ओवर में 31 रन देकर चार विकेट चटकाए।

टेक्‍सास सुपर किंग्‍स की प्‍लेऑफ में एंट्री

वहीं मैच की बात करें तो टेक्‍सास सुपर किंग्‍स ने डेनियल सेम्‍स के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत एमएलसी 2023 के प्‍लेऑफ में एंट्री कर ली है। टेक्‍सास सुपर किंग्‍स ने टूर्नामेंट के 14वें मैच में सैन फ्रांसिस्‍को यूनिकोर्न्‍स को 5 गेंदें शेष रहते हुए 3 विकेट से मात दी। सैन फ्रांसिस्‍को ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रन बनाए। जवाब में टेक्‍सास सुपरकिंग्‍स ने 19.1 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *