देशराज्य

यूपी की बड़ी ख़बरे Mobile news 24 , 19th December 2020

1.  यूपी में कोरोना की 4.5 करोड़ डोज वैक्सीन का होगा भंडारण,  यूनिसेफ की देखरेख में चल रहा है काम.

2.  यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मिर्जापुर में किया किसान मेले का उद्घाटन, बोले- कुछ न करने वाले भड़का रहे अन्नदाता को.

3. बसपा सुप्रीमो मायावती ने तीन कृषि कानून पर मोदी सरकार को घेरा, कहा – तीनों कृषि कानूनों को वापस ले केंद्र सरकार, हमारी बस यहीं मांग.

4. महादेव की नगरी काशी में नाविकों को सीएम योगी की बड़ी सौगात, पायलट प्रोजेक्‍ट के तहत नोकाओं के लिए  घाट पर सीएनजी स्‍टेशन को किया जा रहा है तैयार.

5. यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा आज, STF ने प्रयागराज से सॉल्वर गैंग के 7 सदस्‍यों को दबोचा.

6. यूपी में शर्द हवाओं से लुढ़का पारा, आज से यूपी में और बढ़ेगी ठंड.

7. राज्यसभा के दस नव निर्वाचित सदस्यों को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, कोर्ट में दाखिल याचिका में दो नवंबर को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गए राज्यसभा के दस सदस्यों के निर्वाचन को दी गई है चुनौती.

8. नोएडा में बैंक के बाहर बदमाशों ने मारपीट कर MP के SI से लूटी सर्विस रिवाल्वर, जांच में जुटी पुलिस.

9. यूपी के संभल से हमारे संवादाता सीताराम कुशवाहा की रिपोर्ट – संभल में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान 25000 के  इनामी बदमाश नाजिम को लगी गोली.

10.  यूपी के सुलतानपुर से हमारे संवादाता दिलीप कुमार मिश्रा की रिपोर्ट – सुलतानपुर-कूरेभार थाना के हडौरा गांव के निकट चतुरी का पुरवा गाँव में पति ने मायके में रह रही पत्नी सहित घर वालों को तलवार से किया लहूलुहान, घटना की जानकारी होने पर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पति को बनाया गया बंधक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *