newsमनोरजन

Neena Gupta Short Dress: 64 साल की उम्र में मिनी ड्रेस पहने नजर आईं नीना गुप्ता, फैंस ने जमकर की तारीफ

Neena Gupta Wearing Short Dress

नीना गुप्ता (Neena Gupta) असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं।

64 साल की उम्र में भारत की ज्यादातर महिलाएं साड़ी या सलवार सूट पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। उस उम्र में एक्ट्रेस नीना शॉर्ट ड्रेस पहन सबको चौंका दे रही हैं। मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ। देर रात एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्मों में देसी अंदाज में नजर आने वाली नीना गुप्ता असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं। 64 साल की उम्र में भारत की ज्यादातर महिलाएं साड़ी या सलवार सूट पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। उस उम्र में एक्ट्रेस नीना शॉर्ट ड्रेस पहन सबको चौंका दे रही हैं। मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ।

नीना गुप्ता का बोल्ड अवतार

नीना गुप्ता (Neena Gupta) बी-टाउन की ग्रेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने बोल्ड फैशन के लिए भी काफी मशहूर हैं। नीना लोगों की परवाह न करते हुए सिर्फ अपने दिल की सुनती हैं और उनका यही अंदाज फैंस को खुश कर देता है। देर रात कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, नीना मंगलवार की रात मुंबई में स्पॉट हुई। इस दौरान वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में नजर आईं।

ब्लैक मिनी ड्रेस और हाई बूट में नीना गुप्ता का जलवा

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रहे है। खुद उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है- गर्मी है तो क्या? बूट पहनने का शौक तो पूरा कर लिया। वीडियो में नीना अपनी गाड़ी से निकलती है और पैपराजी को पोज देती है। इस मौके पर उन्होंने अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ ब्राउन शेड्स कैरी किए हुए है जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा है। एक्ट्रेस ने अपना मेकअप को सिंपल रखते हुए इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

फैंस ने की तारीफ

नीना के चाहने वाले उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “मुझे खुशी है कि उन्होंने अपनी उम्र और आउटफिट के बारे में लोगों की राय की परवाह नहीं की… और उन्होंने वही पहना, जो वह चाहती थीं और वह सुंदर दिख रही हैं।”

दूसरे ने लिखा, ‘अच्छा आउटफिट’। तीसरे ने लिखा, मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा, आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक और फैन ने लिखा, लाइफ में कॉन्फिडेंस से जीना चाहिए, जो अच्छा लगे वो करो, लोगों की परवाह किए बिना, लाइफ है एक न एक दिन पूरी हो ही जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *