newsदेश

पति के अवैध प्रेम का विरोध करना नवविवाहिता को पड़ा महंगा पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

बगहा में एक नवविवाहिता द्वारा पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई। परिजनों ने गला दबाकर और ईंट से सर पर मारकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सास व पति को गिरफ्तार किया है साथ ही अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।बतादें की बगहा के नगर थाना अंतर्गत रहमान नगर मुहल्ले में पति के प्रेम संबंध का विरोध करना एक नवविवाहिता को महंगा पड़ गया। पति व उसके परिजनों ने नवविवाहिता की हत्या कर दी है। बताया जाता है कि उक्त युवती की शादी 23 मार्च 2022 को जुबैद अंसारी से काफी धूम धाम से हुई थी। मृत युवती पटखौली थानाक्षेत्र के मंगलपुर की निवासी थी।
मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार को उसे खबर मिली की उसके बेटी की तबियत खराब है। यह सूचना भी उन्हें पड़ोसियों से मिली। लड़की के ससुराल वालों ने नही बताया था। जब लड़की के पिता वहां पहुंचे तो उनके बिटिया की लाश पड़ी थी। पिता ने बताया कि उनके बेटी की गला दबाकर मारा गया है साथ ही सर पर भी ईंट से चोट का निशान है।
मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। मौके पर मौजूद एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि मृतका के गले पर रस्सी का मार्क है जिससे प्रतीत हो रहा है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है क्योंकि आरोपी पति का अन्यत्र प्रेम संबंध का मामला सामने आ रहा है। एसडीपीओ ने आगे बताया कि आरोपी सास व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

पश्चिमी चम्पारण बगहा से चन्दन कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *