newspoliticsदिल्लीदेश

Opposition Party Meeting: बंगाल में TMC संग चुनाव लड़ेगी कांग्रेस? I.N.D.I.A की बैठक से पहले राहुल और ममता के भतीजे के बीच सीक्रेट मीटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को हराने के लिए विपक्षी पार्टियों के गठबंधन I.N.D.I.A ने अभी से रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है।

गठबंधन को और मजबूत करने के लिए आज मुंबई में गठबंधन की तीसरी बैठक होने वाली है।
इस बैठक में विपक्ष का कुनबा भी बढ़ने की बात सामने आ रही है। वहीं, इस बैठक में गठबंधन का लोगो और झंडे जारी किया जा सकता है।  लोकसभा चुनाव 2024 से पहले ही विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर रणनीति तैयार करने में जुट गई है। इसी के मद्देनजर आज विपक्षी पार्टियों का गठबंधन I.N.D.I.A अपनी तीसरी बैठक मुंबई में करने जा रहा है, जिसमें कई फैसले लिए जा सकते हैं।

राहुल और अभिषेक बनर्जी के बीच बैठक

मुंबई में विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की तीसरी बैठक से पहले दिल्ली में राहुल और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच सीक्रेट मीटिंग हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों में राजनीति मुद्दों पर चर्चा हुई है।
: मल्लिकार्जुन खरगे भी मुंबई पहुंचे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी मुंबई में तीसरी विपक्षी बैठक में हिस्सा लेने पहुंच गए हैं। बैठक में आज कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

Opposition Party Meeting: मुंबई पहुंचे सोनिया और राहुल गांधी

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी विपक्ष की तीसरी बैठक के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। कुछ ही देर में राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Opposition Party Meeting: राघव चड्ढा विपक्ष की बैठक में शामिल होने मुंबई पहुंचे

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा विपक्षी गठबंधन (INDIA) की तीसरी बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं।

आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधा

उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस तरह से विपक्ष पर हमला बोल रही है, उससे पता चलता है कि वे इंडिया गठबंधन और हमारी जीत से डरे हुए हैं। उनकी नफरत देश और संविधान के लिए है और हम उन्हें जीतने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *