newsमनोरजन

Pankaj Tripathi ने इस शहर में शुरू की मैं अटल हूं की शूटिंग ,देखिये आप भी जरूर

Main Atal Hoon Shooting Begin:पंकज त्रिपाठी जल्द ही किरदार निभाते हुए नजर आएंगे

हमेशा अपने अलग-अलग किरदारों से फैंस के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान लाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी जल्द ही पर्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का दौर चल पड़ा है। सामाजिक कार्यो में अपना अहम योगदान देने वालीं कई शख्सियत पर अब तक फिल्में बन चुकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में वीपी सोलंकी द्वारा दुष्कर्म के आरोपी धर्मगुरु को उनके गुनाहों की सजा दिलाने की कोशिशों को बखूबी पर्दे पर दर्शाया गया है।

इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद ऑडियंस की डिमांड पर अब ये फिल्म जल्द ही थिएटर में ऑडियंस के सामने होगी।

इस फिल्म के अलावा निर्माता विनोद भानुशाली जल्द ही अपनी फिल्म ‘मैं अटल हूं ‘ के साथ रेडी हैं, जिस पर हाल ही में उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और कितने के बजट में ये फिल्म बनेगी

अटल बिहारी वाजपेयी के पूरे सफर को दर्शाएगी फिल्म

अपने अभिनय से दर्शकों को सीट से न उठने पर मजबूर करने वाले पंकज त्रिपाठी जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता विनोद भानुशाली ने दैनिक जागरण से इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ” इस फिल्म में अटल जी के बचपन से लेकर तीनों बार प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा।

इस फिल्म को देखकर लोगों को पता चलेगा कि उन्होंने भारत के लोगों और भविष्य के लिए क्या-क्या किया। इस फिल्म को मुंबई, लखनऊ, कानपुर और दिल्ली में शूट किया जाएगा”।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *